Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

कोरांव ; मृतका व जेठानी के मोबाइल से मिले अहम सुराग, तीन हिरासत में


शबा के मोबाइल की जांच में पता चला है कि घटना वाली रात उसके मोबाइल पर कुल नौ मिस्ड कॉल पड़ी थीं। पुलिस ने मौके से ही उसका मोबाइल बरामद किया था। यह बात भी पता चली है कि घटना वाली रात जिन नौ अलग-अलग नंबरों से उसके मोबाइल पर कॉल की गई।
कोरांव में घर के भीतर सो रही शबा बानो (25) की गला रेतकर हत्या के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है। यह वह हैं जिनकी शबा और उसकी जेठानी से फोन पर बात होने की बात जांच पड़ताल में सामने आई है। पुलिस तीनों से पूछताछ में जुटी है। इनमें से दो युवक गांव के ही, जबकि एक पड़ोस के गांव का है। घटना वाली रात भी इनमें से एक युवक ने एक मोबाइल पर कॉल की थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, फिलहाल उनकी लोकेशन वारदात वाली रात घटनास्थल पर नहीं मिली है। लेकिन शक के आधार पर उनसे पूछताछ की जा रही है। 
मृतका के मोबाइल पर पड़ी थी नौ मिस्ड कॉल
उधर, शबा के मोबाइल की जांच में पता चला है कि घटना वाली रात उसके मोबाइल पर कुल नौ मिस्ड कॉल पड़ी थीं। पुलिस ने मौके से ही उसका मोबाइल बरामद किया था। यह बात भी पता चली है कि घटना वाली रात जिन नौ अलग-अलग नंबरों से उसके मोबाइल पर कॉल की गई, इनमें से एक नंबर उसके सूरत में रहने वाले रिश्ते के भाई का भी था। हालांकि फोन न उठने के कारण बात नहीं हो पाई थी। पुलिस का कहना है कि उसकी लोकेशन घटना वाली रात सूरत में ही है। लेकिन उससे पूछताछ की जाएगी। 
गांव में ही हुआ अंतिम संस्कार
उधर, शबा का अंतिम संस्कार रविवार को गांव में ही हुआ। गमजदा माहौल में परिजनों ने उसे सुपुर्द ए खाक किया। इस दौरान पिता व अन्य परिजनों की आंखें भर आईं। इससे पहले परिजन शव लेकर अंतिम संस्कार के लिए रवाना हुए, तो ग्रामीणों की भी आंखें नम हो गईं। दोपहर में उसका पति नौशाद भी आ गया। पत्नी की लाश देखकर वह भी गम में डूबा रहा।

Post a Comment

0 Comments