INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

अस्पताल में मरीज की मौत के बाद शव छिपाने की कोशिश, हंगामा

लखनऊ - बीकेटी इलाके के एक निजी अस्पताल में भर्ती मरीज की मौत के बाद अस्पताल प्रशासन पर शव को छिपाने की कोशिश का आरोप लगा परिवारीजनों ने जमकर हंगामा किया। मेसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मूल रूप से हरदोई जनपद के बरगदी थाना अतरौली के रहने वाले 26 वर्षीय नैतिक तिवारी बीकेटी के दिगोई गांव में अपनी बहन के घर रहता था। वह पास ही सीतापुर हाईवे किनारे स्थित रौनक ग्रामीण उद्योग फर्म में काम करता था। बीमारी के चलते उसे रविवार रात रामपुर बेहड़ा के पास स्थित एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया जिसकी इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गई। बताया गया कि उसका हार्ट फेल हो गया।

सोमवार को हॉस्पिटल प्रबंधन और फर्म प्रबंधन मृतक के परिवारीजनों और पुलिस को इसकी सूचना दिए बिना ही शव का अंतिम संस्कार करने के लिए हॉस्पिटल के पीछे जंगल में लेकर चले गए। लेकिन ग्रामीणों के विरोध और हंगामे के चलते वहां अंतिम संस्कार नहीं कर सके। 

इसके बाद जब वे शव को लेकर दिगोई गांव श्मशान गए तो वहां पर परिवारीजन मौके पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे। उन्होंने हास्पिटल और रौनक ग्रामीण उद्योग फर्म पर आरोप लगाते हुए बीकेटी पुलिस से शिकायत की और शव का पोस्टमार्टम करवाने की मांग की। एसआई संतोष सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374