INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

प्रेमिका से छिप छिपकर करता था फोन पर बात, पत्नी ने रोका तो घोंप दिया चाकू

लखनऊ - गाजीपुर थानाक्षेत्र के सर्वोदय नगर स्थित एसआर टॉवर में एक युवक पत्नी पर चाकू से वार कर भाग निकला। महिला की चीख सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराते हुए उसके मायके में सूचना दी और आरोपी पति पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया।

पुलिस के मुताबिक बिजनौर जिले के चाहशीरी निवासी मो. बिलाल ने बेटी मेहराब की शादी 14 जनवरी को डी-ब्लॉक कुर्मांचल नगर कल्याणपुर के रहने वाले मो. सलमान से की थी। शादी के बाद पति-पत्नी सर्वोदय नगर स्थित एसआर टॉवर में किराए पर रहने लगे। 

बिलाल के मुताबिक शादी के एक माह बाद से ही पति-पत्नी में विवाद होने लगा। बेटी ने कई बार कॉल कर उन्हें आपबीती बताई। इसमें कहा कि दामाद सलमान रात में किसी युवती से मोबाइल पर बात करता है और मना करने पर छोड़ने व जान से मारने की धमकी देता है। इस पर उन्होंने दामाद को समझाया भी था। 

इंस्पेक्टर गाजीपुर रामेश्वर कुमार ने बताया कि गत सोमवार को सलमान ने मेहराब के गले पर चाकू से वार कर दिया और जब वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ी तो भाग निकला। घटना की सूचना पर वह मौके पर पहुंचे और मेहराब को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। मौके पर मिले मोबाइल से मेहराब के मायके बिजनौर में सूचना दी गई। उसके पिता बिलाल मंगलवार को लखनऊ पहुंचे और गाजीपुर थाने में दामाद सलमान के खिलाफ तहरीर दी। मामले में हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी पति की तलाश की जा रही है।

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374