INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

घर से भागकर की प्रेमी से शादी, शौक पूरे न कर सका तो पहुंचा दिया हवालात

लखनऊ - मोहब्बत से शुरू हुई प्रेमी युगल की कहानी शादी के पांच महीने बाद ही थाने पहुंच गई और पति को सलाखों के पीछे जाना पड़ा। मामले में दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। प्रकरण ठाकुरगंज थानाक्षेत्र का है।

ठाकुरगंज पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के भुवर इलाके के रहने वाले रोहित राजपूत का पड़ोसी लड़की से प्रेम प्रसंग था। परिवार के विरोध के बावजूद गत चार नवंबर की रात लड़की छत के रास्ते निकल कर रोहित के साथ भाग गई और दूसरे दिन आर्य समाज मंदिर में शादी कर दोनों घर लौट आए। तब से दोनों साथ में रह रहे थे। 

शीशे की कटिंग का काम करने वाले रोहित की आमदनी ज्यादा न होने से मुश्किल से घर चल रहा था। इससे उसने शादी के बाद कई जगह करना शुरू किया तो थोड़ी कमाई बढ़ी। लेकिन इसके साथ ही पत्नी की मांग भी बढ़ने लगी और इसे लेकर दोनों में झगड़ा होने लगा। बुधवार रात को तो मारपीट तक नौबत आ गई और पत्नी ने पुलिस को सूचना दे दी। 

इस पर बृहस्पतिवार को पुलिस रोहित को थाने उठा लाई। यहां उसने बताया कि वह बुधवार को कही से सवा लाख रुपये लाया था। पत्नी ये पैसे मांग रही थी। मना करने पर मारपीट करने लगी। रात में वो सो गया तो पत्नी रुपये और कुछ गहने समेट समेटकर मायके चली गयी। सुबह वो पत्नी को खोज ही रहा था कि पुलिस दरवाजे पर पुलिस पहुंच गई।

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374