INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

आईपीएल 2021 का दूसरा चरण 19 सितंबर से शुरू

DESK : आईपीएल 2021 का दूसरा चरण 19 सितंबर से शुरू हो रहा है और इससे पहले एबी डिविलियर्स ने जो काम किया उससे बाकी की टीमों को चिंता जरूर होगी.

कुछ ही दिनों बाद आईपीएल 2021 (IPL 2021) का संग्राम शुरू हो जाएगा. लीग के दूसरे चरण के लिए सभी टीमें संयुक्त अरब अमीरात (UAE) पहुंच चुकी हैं और अपनी तैयारियों को अंजाम दे रही हैं. नेट्स में टीम के खिलाड़ी पसीना बहा रहे हैं तो अभ्यास मैच खेल कर मैच प्रैक्टिस करने की कोशिश में लगे हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengesra Bangalore) भी इसी तरह से तैयारी में जुटी है.

टीम ने हाल ही में आपस में अभ्यास मैच खेला जिसमें एबी डिविलियर्स ने दमदार शतक जमा अपने इरादे बता दिए हैं. इस मैच से डिविलियर्स ने जो लय हासिल की है उससे वह आईपीएल की बाकी टीमों को एक तरह से चेतावनी दे चुके हैं.

आरसीबी मैनजेमेंट ने दो टीमों का चयन किया. एक टीम के कप्तान थे हर्षल पटेल (Harshel Patel) और दूसरी टीम के कप्तान थे देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal). हर्षल पटेल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसल किया. 

आरसीबी ने इस मैच में 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 212 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. डिविलियर्स ने इस मैच में 104 रनों की तूफानी पारी. उन्होंने इतने रन बनाने के लिए 46 गेंदों का सामना किया. अपनी पारी में उन्होंने चार चौके और 10 छक्के मारे. उनके अलावा मोहम्मद अजहरूद्दीन ने 43 गेंदों पर तीन छक्के और छह चौकों की मदद से 66 रनों की पारी खेली. डिविलियर्स ने लीग के पहले चरण के सात मैचों में 51.75 की औसत से 207 रन बनाए. उन्होंने इन सात मैचों में दो बार पचास का आंकड़ा पार किया.

INA NEWS DESK

कोई टिप्पणी नहीं