INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

यूपी : बीडीसी को उठाने के विरोध में जेठ की हत्या, भाजपा प्रत्याशी के पति ने सरकारी गनर के साथ घर पर बोला था धावा

बहराइच  : उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में महिला बीडीसी सदस्य को उठाकर ले जाने पर बवाल हो गया। महिला बीडीसी को ले जाने का विरोध करने पर जेठ की बंदूक की बट से पीटकर हत्या कर दी गई। 

हत्या के बाद गांव में हड़कंप मच गया। इस मामले के मुख्य आरोपी  भाजपा प्रत्याशी के पति को बताया जा रहा है। उनके साथ में गनर भी मौजूद था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बहराइच जिले के दीनापुरवा गांव में देर रात महिला बीडीसी सदस्य को उठाकर ले जाने की कोशिश की गई। महिला बीडीसी सदस्य के जेठ ने उसे ले जाने का विरोध किया। इस पर जेठ की बंदूक की बट से पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप भाजपा प्रत्याशी के पति पर है।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना मिलते ही एसपी ने दलबल के साथ घटना स्थल का निरीक्षण कर परिजनों को ढांढस बंधाया और कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया।  पुलिस ने भाजपा की ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी के पति समेत चार लोगों को नामजद और कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। गिरफ्तारी के लिए चार टीमें गठित की गई हैं।

INA NEWS DESK

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374