INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

UP : प्रेमिका की हत्या पर प्रेमी ने खुद को मारी गोली

  • यूपी: प्रेमिका की हत्या पर प्रेमी ने खुद को मारी गोली, युवक के परिजन बोले-लड़की के भाई ने किया दोनों का कत्ल

संभल : प्रदेश के संभल जिले में प्रेमी युगल के शव मिलने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि प्रेमी ने प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। जिससे उसकी भी मौत हो गई। वहीं, प्रेमी के परिजनों ने लड़की के भाई पर दोनों की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है। एएसपी व फोरेंसिक टीम मौके पर जांच के लिए पहुंची है। 

घटना चंदौसी कोतवाली इलाके के गांव मिलक मौलागढ़ की है। यहां प्रेमी ने प्रेमिका के घर जाकर गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद प्रेमी का शव दूसरे मकान की छत पर पड़ा मिला। सीने में गोली लगी थी और तमंचा पास में पड़ा हुआ था।

चंदौसी के गांव मिलक मौलागढ़ निवासी शिवम (25) का पड़ोस की लड़की ममता से पिछले पांच साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार को भोर में युवक प्रेमिका से मिलने उसके घर चला गया। वहां सुबह पांच बजे घर में मकान की दूसरी मंजिल के ऊपर जीने पर प्रेमिका के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। 

इसके बाद प्रेमी युवक का शव दूसरे मकान की छत पर पड़ा मिला। युवक के सीने में गोली लगी है और तमंचा पास में पड़ा मिला। युवती के परिजनों का शोर सुनकर मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

कोई टिप्पणी नहीं