INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

आज दिनभर इन खबरों पर बनी रहेगी नजर - INA NEWS : 15 मार्च

INA DESK :

बैंकों में आज और कल हड़ताल: 10 लाख कर्मचारी काम रखेंगे ठप, एटीएम रहेंगे संचालित

दो बैंकों के निजीकरण के प्रस्ताव के खिलाफ सोमवार और मंगलवार को देशभर में बैंककर्मी हड़ताल पर रहेंगे। दो दिन बैंक बंद रहने से बैंकिंग कामकाज प्रभावित रहेगा। 

आज ट्रेड यूनियनों के साथ जिला मुख्यालयों के रेलवे स्टेशन के बाहर प्रदर्शन करेंगे किसान

ट्रेड यूनियनों के साथ किसान सोमवार को जिला मुख्यालयों के रेलवे स्टेशन के बाहर प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान डीसी व एसडीएम को ज्ञापन सौंपे जाएंगे। वहीं अंबाला में भी किसान ट्रेड यूनियनों के साथ मिलकर पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में प्रदर्शन करेंगे। 

पश्चिम बंगाल चुनाव : गृह मंत्री अमित शाह झारग्राम से आज शुरू करेंगे यात्रा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ब्रिटिश औपनिवेशिक शासन के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले स्वतंत्रता सेनानियों के योगदान के सम्मान में 'बिरसा मुंडा सिद्धू-कान्हू सम्मान यात्रा' सोमवार को झारग्राम से शुरू करेंगे।

दिल्ली का मौसम : आज से फिर बढ़ेगी गर्मी, रात में भी चढ़ेगा तापमान

दिल्ली के मौसम में लगातार उतार-चढ़ाव बना हुआ है। इस कड़ी में रविवार को न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम दर्ज किया गया है। वहीं, अधिकतम तापमान सामान्य से दो अधिक रहा।

लखनऊ : भाजपा आज फूंकेगी आगामी चुनाव में विजय का शंखनाद, राजधानी में राजनाथ

भारतीय जनता पार्टी की नवगठित प्रदेश कार्यसमिति की पहली बैठक आज इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में होगी। कोरोना और अन्य कारणों से लगभग ढाई वर्ष बाद हो रही बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार की उपलब्धियों और संगठन के कामकाज पर आधारित आत्मनिर्भर भारत का राजनीतिक एजेंडा प्रस्तुत कर मोदी-योगी का धन्यवाद ज्ञापित किया जाएगा।

उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के पास एक संदिग्ध इनोवा कार भी दिखाई दी थी

उद्योगपति मुकेश अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित एंटीलिया आवास के पास खड़ी जिलेटिन से लदी स्कॉर्पियो के पीछे एक संदिग्ध इनोवा कार भी दिखाई दी थी। कहा जाता है कि स्कॉर्पियो खड़ी करने के बाद चालक इसी इनोवा में बैठकर फरार हुआ था। एनआईए के अधिकारी अब इसकी जांच कर रहे हैं कि क्या सफेद रंग की इस कार में सहायक पुलिस इंस्पेक्टर सचिन वाजे बैठे थे।

INA NEWS DESK

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374