INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

आज दिनभर की बड़ीं खबरें - INA NEWS : 25 फरवरी 2021

DESK : 

पीएम मोदी आज पुडुचेरी में, करेंगे जनसभा, कई परियोजनाओं का होगा शुभारंभ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बृहस्पतिवार को पुडुचेरी में कई जन कल्याणकारी परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे और कुछ का शिलान्यास करेंगे। साथ ही वह भाजपा की जनसभा को भी संबोधित करेंगे। पीएम का दौरा ऐसे वक्त पर हो रहा है जब पुडुचेरी में सियासी संकट के बाद राष्ट्रपति शासन लगा दिया गया है। 

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए दस राज्यों में पहुंचीं केंद्रीय टीमें

देश के दस राज्यों में कोरोना को रोकने के लिए केंद्र की उच्च स्तरीय टीमें पहुंच गई हैं। इनमें कुछ राज्य ऐसे भी हैं जहां संक्रमण बढ़ने की आशंका है। बुधवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि महाराष्ट्र, केरल, छत्तीसगढ़, पंजाब, मध्यप्रदेश, गुजरात, कर्नाटक, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल और जम्मू-कश्मीर में स्थिति का जायजा लेने के लिए महामारी विशेषज्ञों के साथ साथ चिकित्सकों को भी भेजा गया है।

पश्चिम बंगाल: जेपी नड्डा पहुंचे कोलकाता, आज कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को पश्चिम बंगाल में चुनावी घोषणा पत्र तैयार करने संबंधी एक अभियान की शुरुआत करेंगे और एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। पार्टी के मीडिया विभाग के राष्ट्रीय प्रभारी अनिल बलूनी ने बुधवार को यह जानकारी दी। इसके लिए जेपी नड्डा बुधवार देर रात कोलकाता पहुंचे। 

असम: गुवाहाटी पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह गुवाहाटी पहुंचे हैं। उनका स्वागत शॉल ओढ़ाकर किया। असम में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में राजनीतिक हलचलें तेज हो गई हैं। इसी के मद्देनजर अमित शाह लगातार असम का दौरा कर रहे हैं। 

पिछले 14 साल में सबसे गर्म रही दिल्ली, महीने के आखिर तक बड़ी छलांग लगाएगा पारा

गर्मी ने फरवरी में ही रिकॉर्ड तोड़ना शुरू कर दिया है। बुधवार को दिल्ली पिछले 14 सालों में सबसे गर्म रही है। मौसम विभाग के ज्ञात इतिहास में वर्ष 2006 में 26 फरवरी को ऑल टाइम रिकॉर्ड 34.1 डिग्री सेल्सियस रहा है। 


कोई टिप्पणी नहीं