INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

माफिया से खाली कराई गई जमीन पर बनेगी आवासीय योजना - सीएम योगी

कमलेश कुमार : संवाददाता - प्रयागराज

प्रयागराज - केपी ग्राउंड में आयोजित अधिवक्ता समागम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश सरकार इलाहाबाद हाईकोर्ट में अस्पताल की सुविधा देने के लिए तैयार है। 

इसके पूर्व मुख्यमंत्री  योगी का हेलीकाप्टर पुलिस लाइन में उतरा। वहां से सीएम योगी केपी कॉलेज मैदान पहुंचे। मुख्यमंत्री माघ मेले के सेफ कोविड प्लान की तैयारियों का जायजा लिया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार वकीलों की हर समस्या का समाधान करने के लिए तत्पर है। सरकार ने वकीलो के चैम्बर के लिए काफी धनराशि अवमुक्त की है। कोविड के दौरान वकीलो की मदद के लिए कार्ययोजना मांगी है। मदद का रास्ता निकलने का भरोसा दिया है।

मुख्यमंत्री ने प्रदेश के वकीलो को भरोसा दिया है कि प्रदेश सरकार उनकी हर समस्या का समाधन करने को तैयार है। उन्होंने अधिवक्ताओं को टीम वर्क के लिए तैयार रहने और समाज के हर तबके तक न्याय  पहुचने में सहयोग करने के लिए कहा है। अधिवक्ता समागम में पहुचे मुख्यमंत्री ने कहा कि माफिया से खाली कराइ गई जमीन पर वकीलों, शिक्षको और पत्रकारों के लिए आवासीय योजना बना कर नो प्रोफिट नो लॉस पर दिया जाएगा।

योगी आदित्यनाथ के आगमन के चलते सुरक्षा व्यवस्था सख्ती की गई है। अलग-अलग कार्यक्रम स्थल पर जाने वाले रूट के सभी चौराहों पर बैरीकेडिंग कर दी गई है। वहां पर सिविल और ट्रैफिक पुलिस के जवानों की तैनाती रहेगी। मुख्यमंत्री शहर में करीब चार घंटे रहेंगे। ऐसे में अभेद्य सुरक्षा-व्यवस्था का खाका तैयार किया गया है। पुलिस लाइन से केपी कम्युनिटी और फिर सर्किट हाउस तक सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।

INA NEWS DESK

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374