INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

गुरुग्राम: मां-बाप से मारपीट के बाद जीजा को पिकअप से कुचलने की कोशिश, वारदात CCTV में कैद

 सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरों को देखें तो पता चलता है कि पिकअप सवार युवक ने एक के बाद एक 3-4 बार कुचलने की कोशिश की. हरियाणा के गुरुग्राम में एक शख्स द्वारा पहले मां-बाप के साथ मारपीट की गई, उसके बाद जीजा को पिकअप गाड़ी से कुचलने की कोशिश की गई. यह खौफनाक वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. दरअसल, गुरुग्राम के सेक्टर-9 इलाके के बालाजी अस्पताल, जहां पारिवारिक झगड़े के चलते युवक ने पहले अपने मां-बाप के साथ मारपीट की और जब युवक का जीजा अपने ससुर को गंभीर हालत में बालाजी अस्पताल लेकर आया, तब गुस्से में पागल साले ने अपने जीजा और अस्पताल के गार्ड और स्वीपर को कुचलने की नाकाम कोशिश तक को अंजाम दे डाला. बहरहाल, पुलिस ने अस्पताल प्रबंधन की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इस सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरों को देखें तो पता चलता है कि पिकअप सवार युवक विकास ने एक के बाद एक तीन बार कुचलने की कोशिश की. अस्पताल के बाहर मौजूद जीजा कृष्ण कटारिया पर भी गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की. गनीमत रही कि इस खौफनाक हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. हालांकि, ये घटना किसलिए अंजाम दी गई, इसकी जांच जारी है.


मामले में अस्पताल के डायरेक्टर बलवान सिंह ने कहा कि पिक-अप सवार ने करीब 7-8 बार टक्कर मारी, जिससे मेडिकल स्टोर समेत एंबुलेंस व 5 बाइकें क्षतिग्रस्त हो गईं. सिंह के मुताबिक, शुक्रवार रात उनके अस्पताल में 2 महिलाएं और 2 पुरुष जख्मी हालत में इलाज कराने आए थे, जिनके सिर, हाथ और पैर पर चोटें लगी थीं. देखने से लग रहा था कि दो गुटों में लड़ाई के चलते ये चोटें आईं हैं. वहीं, उनके कुछ परिजन अस्पताल के बाहर किसी से फोन पर बात कर रहे थे.  शिकायतकर्ता सिंह ने विकास पर एक्सीडेंट का मुकदमा दर्ज करवाया है. इस एक्सीडेंट में हॉस्पिटल के गार्ड व स्वीपर की जान बाल-बाल बची. उनका कहना है कि अस्पताल की दीवार टूट गई है, कई गाड़ियां भी फूटी हैं. लाखों का नुकसान हुआ है. फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

कोई टिप्पणी नहीं