INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

आपत्‍त‍िजनक हालत में मिले कपल, जरूरतमंद लड़कियों को फंसाकर होटल में होता था देह व्‍यापार

 जरूरतमंद लड़कियों को जाल में फंसाकर देह व्‍यापार करवाने का एक शर्मनाक मामला बिहार के समस्‍तीपुर से सामने आया है जहां एक होटल में रेड मारी तो आपत्‍त‍िजनक हालत में आधा दर्जन लोगों को पुलिस ने पकड़ा.

बिहार के समस्तीपुर में दलसिंहसराय के होटलों में गुप्त सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. इसमें शामि‍ल आधा दर्जन लोगों को आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि काफी दिनों से होटलों के कमरों में सेक्स रैकेट का धंधा फलफूल रहा है जिसमें कई मासूम लड़़कियां इस चंगुल में फंसती जा रही हैं.

दलसिंहसराय शहर के सीओ कार्यालय के पास स्थित एक होटल में प्रशिक्षु आईपीएस सह थानाध्यक्ष हिमांशु कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर एक-एक कमरे की जब तक तलाशी ली तो आधा दर्जन युगल जोड़ी को आपत्तिजनक हालत में पाए जाने पर हिरासत में लिया गया. इसके साथ ही होटल संचालक के बेटे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 
 प्रशिक्षु आईपीएस हिमांशु ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अंचल कार्यालय के पास स्थित सिद्धि विनायक होटल में काफी दिनों से सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है. सूचना मिलने के बाद पहले होटल पर नजर रखी गई तो सूचना सही साबित होते ही होटल में छापेमारी कर आपत्तिजनक स्थिति में युवक और युवतियों को हिरासत में लिया गया.

वहीं, छापेमारी की भनक लगते ही होटल संचालक फरार हो गया जबकि उसका पुत्र और एक होटलकर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस छापेमारी में तीन लड़के और तीन लड़़कियां होटल के कमरों में मिले जिनको दलसिंहसराय पुलिस पकड़कर थाने ले गई. बताया जाता है कि जिले में इस तरह का सेक्स रैकेट काफी फलफूल रहा है. इस गिरोह के सदस्य जरूरतमंद लड़कियों पर नजर रखते हैं और उसे मौका मिलते ही सेक्स रैकेट के दलदल में धकेल देते हैं. 




कोई टिप्पणी नहीं