INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

प्रयागराज में हर्ष फायरिंग: दूल्हे ने कहा फायर...शराब के नशे में धुत दोस्‍त ने ट्रिगर दबा दिया और युवक को लग गई गोली

 विक्की यादव कुछ साथियों के साथ वहां पहुंचा और फायरिंग शुरू कर दी। नशे में धुत विक्की ने पिस्टल से दो राउंड गोली चलाई और शांत हो गया। दूल्हे ने कहा कि एक राउंड और। विक्की ने फिर फायरिंग की और सामने मौजूद संजीव के पीठ में गोली लग गई।

प्रयागराज, जेएनएन। पहले एक फिर दो। तीसरे के लिए दूल्हे ने खुद कहा फायर करो। शराब के नशे में धुत दोस्त ने जैसे ही ट्रिगर दबाया, हाथ नीचे झुक गया। पिस्टल से निकली गोली सामने बैठे एक युवक की पीठ में उतर गई। अफरा-तफरी के बीच गोली से जख्मी रिश्तेदार को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन जश्न का रंग फीका पड़ गया। पुलिस की तफ्तीश में ऐसे ही कई तथ्य सामने आए हैं, जिसने पुलिस को हैरत में डाल दिया है। न सिर्फ दूल्हे का आपराधिक इतिहास पता चला बल्कि गोली चलाने वाले की भी आम शोहरत खराब बताई गई है। बहरहाल पुलिस अब फायरिंग करने वाले की तलाश करने में जुट गई है।


पुलिस का कहना है कि कटरा निवासी मनोज केसरवानी पुत्र अंजनी केसरवानी की शादी कुछ दिन पहले हुई थी। रविवार की रात प्रीतिभोज का आयोजन कटरा मोहल्ले में में था। वहां दूल्हा और दुल्हन पक्ष के साथ ही तमाम रिश्तेदार आए थे। रात में रिश्तेदार खाना खा रहे थे। इसी दौरान विक्की यादव कुछ साथियों के साथ वहां पहुंचा और फायरिंग शुरू कर दी। नशे में धुत विक्की ने पिस्टल से दो राउंड गोली चलाई और शांत हो गया। तभी दूल्हे ने कहा कि एक राउंड और। तब विक्की ने फिर फायरिंग की और सामने मौजूद संजीव के पीठ में गोली लग गई। वह जमीन पर गिर पड़े तो अफरा-तफरी मच गई। एसपी सिटी, सीओ, इंस्पेक्टर समेत तमाम पुलिस वाले मौके पर पहुंच गए। आनन-फानन में संजीव को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। संजीव पुत्र नरेशनाथ केसरवानी धूमनगंज का रहने वाला है और ठेला पर सामान बेचकर परिवार का जीविकोपार्जन करता है। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह का कहना है कि मनोज उर्फ काला बम हत्या के मामले में जेल जा चुका है। आज उससे भी पूछताछ होगी।


कोई टिप्पणी नहीं