INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

ग्राहकों की ये अजीबो गरीब मांग सुनकर हैरान रह जाती हैं सेक्स वर्कर्स

Team INA NEWS & Neelam Mahi

रेडलाइट एरिया यानि की पैसा देकर सेक्स करने का स्थान. वेश्यावृत्ति का धंधा भारत के लगभग हर शहर में होता है. कहीं कानूनी रूप से तो कहीं गैर कानूनी तरीके से. वेश्यावृत्ति कोई नई बात नहीं है ये हर जमाने में होता आया है और आज भी बदस्तूर जारी है. 

रेडलाइट एरिया में हर रात जिस्म की मंडी सजती है, इन मडियों में महिलाएं अपने जिस्म का सौदा करती हैं.

यहां आने वाले ग्राहक तय रकम देकर अपनी मन पसंद की सेक्स वर्कर से संबंध बनाते हैं. सबको यही लगता है कि जो लोग रेडलाइट एरिया में जाते हैं वो सिर्फ और सिर्फ अपने शरीर की भूख मिटाने के लिए ही वहां पर जाते हैं. ऐसा मानना बिल्कुल गलत है. एक रिसर्च से ये बात सामने आई है कि कुछ लोग वेश्याओं के पास जाकर संबंध बनाने के अलावा ये अजीबो गरीब मांग भी करते हैं.

1 – वेश्याओं ने बताया कि उनके पास रोजाना एक ऐसा ग्राहक आता है जो 7 लड़कियों को नग्न कर उन्हें अपना मुंह दीवार की तरफ करने को कहता है और फिर हस्तमैथुन करके चला जाता है. वो सभी लड़कियों को इस बात के पूरे पैसे भी देता है.

2 – एक महिला ने बताया कि ऐसा ग्राहक आता है जो उसे अपनी बेटी बनने के लिए कहता है और फिर उसका बाप बनकर कमरे में खेलता है. खेलते खेलते उसके साथ जबरदस्ती सम्वन्ध बनाता है, इस बात के वो दुगने पैसे देता है.

3 – एक ग्राहक तो ऐसा आता है जो सेक्स वर्कर को ग्लास में पेशाब करने के लिए कहता है. उसको बैठकर देखता है, वो इस बात के लिए लगभग 14 हजार रूपये देता है.

4 – एक अन्य सेक्स वर्कर ने बताया कि एक ग्राहक आता है और नकली गनफाइट करने और गालियां देने के लिए कहता है. जब जीतता है तो खुद सेक्स करता है जब हारता है तो करने के लिए कहता है

5 – एक और ऐसा ही ग्राहक आता है और सेक्स वर्कर के नग्न बदन पर खाना खाता है. एक बार तो उसने पूरा चिली सॉस सेक्स वर्कर के बदन पर ही लगा दिया.

6 – ऐसा ही एक ग्राहक आता है जो सेक्स वर्कर को न्यूड करके सिर्फ बूट पहनकर सेक्स करने को कहता है.

7 – एक अन्या ग्राहक तो सेक्स वर्कर से उसकी टीचर बनने को कहता है, फिर अपनी हवस मिटाया करता है

8 - सेक्स वर्कर रानी के अनुसार बहुत से स्कूल और कॉलेज के लड़के उससे उसकी दोस्त की बहन औऱ गर्ल फ्रेंड की तरह व्यवहार करके सम्वन्ध बनाते है,

9 - सेक्स वर्कर्स के अनुसार प्रेग्नेंट, पीरियड्स, और बुखार या दर्द में सेक्स की जबरदस्त डिमांड रहती है 

10 - सेक्स वर्कर्स के अनुसार सेक्स के दौरान दर्द होने पर पीछे की डिमांड, एवम सेक्स का टाइम लंबा हो जाता है, 

11 - सेक्स वर्कर्स के अनुसार उसके स्तन को काटना, स्तनपान एवम स्पर्म का चेहरे पर निकालने का अलग पैसा मिलता है

ये भी पढ़ें : यहां पर -  www.inanews.in

1 टिप्पणी: