INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

सैफ अली खान आज मना रहे है अपना जन्मदिन, चौथी बार बनने वाले है पिता

NEELAM MAHEE - INA NEWS DESK

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान 16 अगस्त को 50 साल के हो गए और नवाब ने इस अवसर को अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया। इस मौके पर उनका नजर आया है। अभिनेता सैफ अली खान पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर के साथ अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया फैन पेज पर वायरल हो रही है। हाल ही में सैफ अली खान और करीना कपूर ने एक घोषणा की हैl इसके बाद इंटरनेट पर एक तूफान आ गया हैl करीना दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इस जोड़ी ने बहुत ही खास दिन यह खुशखबरी सुनाई है। वास्तव में यह सैफ अली खान और उनके परिवार के लिए एक दोहरी खुशी का दिन बन गया है।


यह घोषणा सारा अली खान के 25 वें जन्मदिन पर की गईं और आज सैफ अली खान अपना जन्मदिन मना रहे हैं। 25 साल पहले सैफ अली खान पहली बार पिता बने थे और उनकी तत्कालीन पत्नी अमृता सिंह ने सारा अली खान को जन्म दिया था। सैफ अली खान अब चौथी बार पिता बनने जा रहे हैं।

इससे पहले आज करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने एक बयान जारी किया, जिसमें लिखा था, 'हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार में एक अतिरिक्त मेहमान की उम्मीद कर रहे हैं!! हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। - - सैफ और करीना।' सैफ और करीना ने अक्टूबर 2012 में शादी कर ली थी। करीना ने दिसंबर 2016 में अपने पहले बच्चे तैमूर को जन्म दिया। जल्द ही तैमूर को जन्म देने के बाद करीना काम पर लौट आईं और रिया कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग की।

सारा ने इंस्टाग्राम पर अपने जन्मदिन के समारोहों की झलकियां शेयर कीं। सिम्बा अभिनेत्री वर्तमान में अपने परिवार के साथ छुट्टी पर हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर जन्मदिन समारोह की तस्वीरें शेयर की।




कोई टिप्पणी नहीं