INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

बॉलीवुड - कंगना रनौत के बाद अब पहलाज निहलानी भी सुनाएंगे अयोध्या की कथा, शूटिंग शुरू करने का मुहूर्त


NEELAM MAHEE 

अयोध्या में राम मंदिर के प्रारंभ का पूजन होने के साथ ही यहां मुंबई में राम के जीवन पर कम से कम दो नई फिल्में बनाने का एलान हो गया है। वरिष्ठ फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी ने अपनी फिल्म अगले साल दीवाली पर रिलीज करने का एलान किया।

निर्देशक और अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी अपराजिता अयोध्या नाम से एक फिल्म बनाने की बात कही है। रक्षा बंधन के दिन अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी बहन अलका हीरानंदानी को एक अनमोल तोहफा दिया है। ये तोहफा था अपनी अगली फिल्म रक्षाबंधन का एलान। इस फिल्म की प्रस्तुतकर्ता भी अलका ही होंगी। 

अक्षय ने फिल्म की घोषणा करते हुए इसके रिलीज की डेट भी अगले साल 5 नवंबर 2021 घोषित की। अगले साल दीवाली 4 नवंबर को होगी। अब पहलाज निहलानी ने भी अपनी फिल्म अयोध्या की कथा भी इसी दिन रिलीज करने की घोषणा की है। 

फिल्म की शूटिंग इस साल दीवाली के हफ्ते भर बाद यानी 21 नवंबर से शुरू होने जा रही है। फिल्म के कलाकारों का एलान तो अभी तक पहलाज ने नहीं किया है लेकिन बताया यही जा रहा है कि ये फिल्म हिंदी के अलावा अन्य भारतीय भाषाओं में भी बनेगी।

इस फिल्म से पहले कंगना रनौत भी अपराजिता अयोध्या नाम की एक फिल्म बनाने की घोषणा कर चुकी हैं। इस फिल्म को लिखने के लिए कंगना ने बाहुबली सीरीज के लेखक के वी विजयेंद्र प्रसाद को अपनी टीम में शामिल किया है। कंगना के मुताबिक ये फिल्म राम मंदिर की छह सौ साल की पूरी कहानी बताएगी और इसकी शुरुआत बाबर के आक्रमण के समय से होगी।

INA NEWS 



कोई टिप्पणी नहीं