INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

सेना ने तोड़ा सीजफायर, नौगाम सेक्टर में भारी गोलाबारी जारी

INA NEWS DESK-

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पर पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर का उल्लंघन किया गया है. अभी भी भारी गोलाबारी जारी है,

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पर पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर का उल्लंघन किया गया है. अभी भी भारी गोलाबारी जारी है, जिसका भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है. स्थानीय लोगों की माने तो चारों तरफ से मोर्टार की आवाजें आ रही है. इस वजह से स्थानीय लोग डर के साये में हैं.

करनाह इलाके में रहने वाले मुदासिर की माने तो सुबह से एलओसी पर हालात तनावपूर्ण है. लोगों की नींद मोर्टार की आवाज से खुली है. इसके बाद से लगातार मोर्टार की आवाजें आ रही हैं. दोनों ओर से मोर्टार दागे जा रहे हैं.

उरी में पाक ने किया सीजफायर का उल्लंघन, फायरिंग में सेना के एक कुली की मौत

सूत्रों के मुताबिक, नौगाम सेक्टर में एलओसी पर पाकिस्तान ने आज सीजफायर का उल्लंघन किया और मोर्टार दागे. इसके अलावा छोटे हथियारों से फायरिंग भी की गई है. पाकिस्तानी सेना की इस कायराना हरकत का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है

अभी भी एलओसी पर हालात तनावपूर्ण हैं और भारी गोलाबारी जारी है. दोनों ओर से मोर्टार दागे जा रहे हैं. सीजफायर उल्लंघन के दौरान जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है. इससे पहले 1 अगस्त को पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में पुंछ जिले के कस्बा कर्नी सेक्टर और बालाकोट सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया है.

भारत की जवाबी कार्रवाई में मारा गया पाकिस्तान का एक जवान, 8 घायल

पाकिस्तान ने पुंछ जिले के कस्बा कर्नी सेक्टर में मोर्टार के साथ गोलाबारी करके युद्धविराम का उल्लंघन किया है. इस पर भारतीय सेना के जवानों ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया. पाकिस्तान ने बालाकोट में करीब आधी रात में फायरिंग की जिसमें भारतीय जवान शहीद हो गया. भारतीय सेना के जवानों ने भी पाकिस्तान की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है.








कोई टिप्पणी नहीं