INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

बारिश से दिल्ली की सड़कें बनीं तालाब


INA NEWS DESK

दिल्ली  में बुधवार सुबह से शुरू हुई बारिश लगातार जारी है, इस बीच पश्चिमी दिल्ली के नांगलोई इलाके में मकान का एक हिस्सा गिर गया, लेकिन किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। वहीं, दिल्ली-एनसीआर में लगातार हो रही बारिश की वजह से कई इलाकों में सड़के तालाब में तब्दील हो गईं। बारिश के चलते सुबह दफ्तर जाने वाले लोगों की सड़क पर भीड़ जमा हो गई और कई इलाकों में जाम के हालात बने हुए हैं। दिल्ली के साथ नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम और फरीदाबाद के रास्ते में गाड़ियां रेंगती नजर आईं। 


दिल्ली यातायात पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक, जलभराव के चलते द्वारका लिंक रोड, बारापुल्ला, धौला कुआं, राव तुला राम मार्ग, मोती बाग चौराहा, दक्षिण एक्सटेंशन (रिंग रोड), आश्रम चौराहा, दिल्ली नोएडा डायरेक्ट फ्लाईवे, नोएडा लिंक रोड और विकास मार्ग से जाम लगा।


भारतीय मौसम विज्ञान विभाग  का कहना है कि बुधवार को भी दिनभर बादल छाए रहेंगे। हल्की बारिश के भी आसार हैं। अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 33 और 26 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।  कमोबेश रोज ही आंशिक रूप से बादल छाने और बारिश होने की संभावना बरकरार रहेगी। वहीं, IMD के ताजा पूर्वानुमान के मुताबिक, अगले कुछ घंटों के दौरान दिल्ली-एनसीआर के कुछ इलाकों में हल्की बारिश की संभावना है। 

इससे पहले मौसमी उतार-चढ़ाव के बीच मंगलवार को दिल्ली वासियों ने सुहावने मौसम का आनंद लिया। दिनभर बादल छाए रहे। कहीं हल्की तो कहीं ठीकठाक बारिश भी हुई। इससे उमस कुछ कम रही, गर्मी के तेवर भी नरम रहे।




कोई टिप्पणी नहीं