INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

बलिया में एसडीएम ने लोगों को बेवजह पीटा

 INA NEWW DESK 

एसडीएम अशोक चौधरी का बेरहम चेहरा सामने आया

बलिया : एसडीएम अशोक चौधरी का बेरहम चेहरा सामने आया हुआ है जिसमें बेल्थरा रोड एसडीएम अशोक चौधरी सरेआम लोगों पर लाठियां भांजते  नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि सोशल डिस्टेंसिंग  और फेस मास्क  की चेकिंग के नाम पर एसडीएम अशोक चौधरी खुलेआम लोगों पर लाठिया बरसा रहे हैं

.

इलाके के लोगों ने बताया कि एसडीएम अशोक चौधरी ने चेकिंग के नाम पर दुकानदारों को दुकान से घसीट कर लाठियों से जमकर पीटा. इतना ही नहीं अपने गार्डों के साथ सड़क पर मनमर्जी कर रहे एसडीएम अशोक चौधरी ने एक दुकानदार और उसके भाई को पीट-पीटकर घायल कर दिया, जबकि दुकानदार फेस मास्क लगाकर दुकान पर बैठा था. 

एसडीएम की मनमर्जी इतने पर ही नहीं रुकी. अपने गार्डों के साथ एसडीएम ने तहसील परिसर में भी अपनी ताकत दिखाई. तहसील परिसर में आए फरियादियों को भी उन्होंने दौड़ा-दौड़ा कर बेरहमी से पिटा. जबकि तहसील में आए फरियादी मास्क भी लगाए हुए थे. बावजूद इसके एसडीएम ने तहसील में अपने जरूरी कामों से आए लोगों को गार्डों के बल पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. एसडीएम की इस करतूत का वीडियो वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर एसडीएम की खुलेआम लाठियां भांजने के इस वायरल वीडियो पर लोग टिप्पणियां कर रहे हैं. फिलहाल एसडीएम अशोक चौधरी की इस तरह बेलगाम होना बलिया के प्रशासनिक कार्य प्रणाली पर गंभीर सवाल खड़ा कर रहा है.

कोई टिप्पणी नहीं