INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

एकतरफा प्यार में घिनौनी वारदात, बेटी के साथ दुष्कर्म किया, मां जागी तो मार दिया

  • थाना घिरोर क्षेत्र में हुआ था हत्याकांड, पीड़ित युवती का वीडियो हुआ वायरल

मैनपुरी - उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक महिला की हत्या के सात दिन बाद उसकी घायल बेटी का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें युवती ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। घायल बेटी के अनुसार मां की हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया था। हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पिता की तहरीर और युवती के प्रथम बयान में ऐसे कोई भी आरोप नहीं लगाए गए थे।

थाना घिरोर क्षेत्र के एक गांव निवासी 20 वर्षीय युवती नौ अगस्त की रात घर के बरामदे में मां के साथ सो रही थी। रात को युवती से एकरफा प्यार करने वाला आरोपी सिंटू उर्फ नंदकिशोर घर में घुस आया था। उसने नारायणी देवी की सरिया से पीटकर हत्या कर दी थी। मां को बचाने के दौरान युवती को भी मरणासन्न हालत में छोड़कर भाग गया था। 

मामले में पुलिस ने मृतका के पति की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर जेल भेजा था। घायल युवती को इलाज के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। हाल ही में सोशल मीडिया पर पीड़िता का एक वीडियो वायरल हुआ है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि घटना के दिन मुख्य आरोपी के साथ तीन अन्य युवक भी थे। 

'बेटी के सामने हुई मां की हत्या'

पीड़िता का कहना है कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ। इसके बाद उसकी आंखों के सामने ही मां की सरिया से पीटकर हत्या कर दी गई। वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस का कहना है कि मृतका के पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया। उस समय पीड़िता के बयान भी लिए गए थे। उसमें सिर्फ नामजद पर ही आरोप लगाए गए थे।

पहले मां ने किया था बेटी को बचाने का प्रयास 

वायरल वीडियो में युवती ने कहा है कि आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। पास ही सो रही मां जाग गई। बेटी को बचाने का प्रयास किया। इस पर आरोपियों ने मां की हत्या कर दी। उसने मां को बचाने का प्रयास किया, तो उसे भी पीटा गया। 

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडेय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया गया। वहीं युवती ने जो पहले बयान दिए थे, वह पुलिस के पास मौजूद हैं। उसमें सिर्फ नामजद पर ही आरोप लगाया गया है। वीडियो के संबंध में जांच कराई जाएगी। सत्यता पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।


कोई टिप्पणी नहीं