INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

आगरा में भीषण हादसा, फुटपाथ पर सो रहे नौ लोगों पर कंटेनर चढ़ा, छह की मौत

आगरा : आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में गुरुद्वारे के पास मंगलवार देर रात दुकानों के सामने फुटपाथ पर सो रहे नौ लोगों पर अनियंत्रित होकर कंटेनर चढ़ गया। इस हादसे में छह की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है। घायल को एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है। 

मृतकों की अभी पहचान नहीं हो सकी है। हादसे में एक व्यक्ति आवास विकास कॉलोनी सेक्टर 16 और दूसरा शाहगंज का रहने वाला है। पुलिस उनके बारे में पता कर रही है। हादसे के बाद पुलिस ने कंटेनर चालक और क्लीनर को पकड़ लिया है। पुलिस मरने वालों की पहचान करने के प्रयास कर रही है।

हादसे के समय मौजूद लोगों ने बताया कि कंटेनर तेज रफ्तार में था। काले, सुरेंद्र और मुकेश हाईवे से निकल कर जा रहे थे। तभी ट्रांसपोर्ट नगर की ओर से कंटेनर आया। घुमावदार मोड़ होने की वजह से सीधा दुकानों के पास नाले की पटिया पर सो रहे लोगों पर चढ़ गया। 

करीब 25 मीटर तक जाने के बाद कंटेनर की स्पीड कम हुई। इस हादसे में दो खम्भे भी टूट गए। उस समय पटिया पर 50-60 लोग सो रहे थे। हादसे के बाद चालक कन्टेनर को सिकंदरा की ओर ले गया। उस समय पुलिस मौजूद थी। 

चीता मोबाइल के दो सिपाहियों ने कंटेनर का पीछा शुरू कर दिया। करीब पांच मिनट बाद ही कई गाड़ियों से पुलिस पहुंच गई। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। 

INA NEWS DESK 

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374