INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

पुलिस ने मारी ऐसी लात शख्स, जा गिरा नदी में

कार्यालय संवाददाता


  • यूपी पुलिस के अधिकारी का कारनामा
  • गुस्सेमें मारी ऐसी लात कि नदी में जा गिरा शख्स, 
  • वीडियो वायरल


मिर्जापुर - विंध्याचल थाना क्षेत्र के दीवान घाट पर लोग मौजूद हैं। इस बीच एक पुलिस अधिकारी ने वहां खड़े शख्स के पैर में लंगी मार दी जिससे वह पानी में जा गिरा।
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो
मामला सामने आने पर जांच के आदेश दे दिए गए हैं

उत्तर प्रदेश पुलिस की एक बार फिर से फजीहत हुई है। यूपी के मिर्जापुर में गंगा घाट पर चल रहे तलाशी अभियान को देख रहे शख्स को एक पुलिसकर्मी ने पैर पर ऐसी लात मारी कि वह सीधे नदी में गिर गया। मगर ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो वायरल हो गया और एक बार फिर से यूपी पुलिस के आचरण और व्यवहार पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

मामला विंध्याचल थाना क्षेत्र के दीवान घाट का है। यहां पर वाराणसी से आए एक दर्शनार्थी के डूबने से मौत के बाद भीड़ लगी थी। इसी बीच पुलिस कर्मी भी मौजूद थे। ग़म के माहौल के बीच दरोगा को न जाने क्या सूझा कि वह पीछे से आकर उन्होंने खड़े एक युवक के पैर में लात मार दी । पैर के घुटने के पिछे किए गए वार में युवक लड़खड़ा कर पानी में जा गिरा। गनीमत था कि गंगा की रेती पर यह कारनामा किया गया। वरना युवक को गंभीर चोट लग सकती थी। पुलिस का लंगी मारने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है ।

इस घटना के बाद हुई फजीहत पर पुलिस विभाग ने एक्शन लिया है और इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। आरोपी अधिकारी का नाम शेषधर पांडे बताया जा रहा है।

INA NEWS DESK

No comments