INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

पेड़ से लटका मिला शव परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

नीलम माही कार्यालय संवाददाता

 जनपद एटा में एक दंपति का शव पेड़ से
लटका मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. दोनों नवंदपति बताए जा रहे हैं. पुलिस ने दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने दोनों के शव को पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस इसे आत्महत्या की नजर से देख रही है.

अवागढ़ थाना क्षेत्र स्थित नगला भूरा गांव में एक नवदंपति का शव बुधवार सुबह गांव के बाहर ग्रामीणों ने पेड़ से लटकता हुआ देखा. घटना की सूचना स्गो द्वारा पुलिस को दी गई. भारी पुलिस बल के साथ पुलिस के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. लड़की के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दहेज और हत्या का मामला दर्ज कर लिया. जिसमें पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
पुलिस के मुताबिक 21 साल का संतोष और 20 साल की उसकी पत्नी शिवानी की शादी 5 महीने पहले ही हुई थी. देर रात किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था. सुबह इनका शव खेत में लटका मिला. फिलहाल पुलिस हत्या और आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने में जुटी है. पुलिस ने दहेज का मामला दर्ज कर परिवार के पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.
एसएसपी सुनील कुमार सिंह का कहना है कि यह पूरा मामला पारिवारिक कलह का है, दंपति की शादी को अभी 5 महीने ही हुए थे. उन्होंने बताया कि मृतक महिला के पिता की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

INA NEWS DESK


No comments