INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

नोएडा के सेक्टर-11 में बिल्डिंग गिरी

UDAY SINGH YADAV, EDITOR
नोएडा - Noida building collapse News: नोएडा के सेक्टर-11 में एक बिल्डिंग गिरने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम ने मलबे में दबे सभी चार लोगों को बाहर निकाल लिया है। सभी को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल भेजा गया है। घायलों में एक की हालत नाजुक है। 
डीसीपी संकल्प शर्मा का कहना है कि रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा कर सभी को बाहर निकाल लिया गया है। हादसे में घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। कंपनी में निर्माण कार्य चल रहा था। बिल्डिंग के आगे के हिस्से की शटरिंग गिरने से उसमें कुछ लोग दब गए थे। मिली जानकारी के अनुसार, घायलों में एक महिला भी शामिल है। उसे भी जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल सभी का इलाज चल रहा है। 
सीएम ने अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश
समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार, बिल्डिंग गिरने के मामले का सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है। उन्होंने नोएडा के पुलिस कमिश्नर को घटना स्थल का दौरा करने का निर्देश दिया है। वहीं, जिला प्रशासन का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। अगर बिल्डिंग अवैध होगी तो निश्चित तौर पर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि अब तक की जानकारी के अनुसार बिल्डिंग अवैध रूप से नहीं बनी है। निर्माण कार्य के बारे में जानकारी एकत्र की जा रही है।

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374