INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

कोरोना संक्रमण के मामले में आगरा प्रदेश में पहले स्थान पर , प्रदेश में 2,224 हुई संक्रमितों की संख्या

  • संक्रमण के मामले में आगरा प्रदेश में पहले स्थान पर 
  • यूपी में कोरोना LIVE: प्रदेश में संक्रमितों की संख्या हुई 2224, आगरा में मिले सबसे ज्यादा मरीज
  • प्रदेश में मिले 83 नए मरीज


  • UDAY SINGH YADAV 

DESK : उत्तर प्रदेश में बृहस्पतिवार को 83 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। इनमें आगरा में सबसे ज्यादा 46 मरीज मिले हैं। अब प्रदेश में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 2224 हो गई है। 41 मरीजों को ठीक होने के कारण डिस्चार्ज किया गया है।  आगरा में एक दिन में मिले 46 नए कोरोना संक्रमित
दो महीने में यह पहला मौका है जब एक दिन में 46 नए कोरोना मरीज मिले हैं। उधर एक और मरीज की मृत्यू के 3 दिन बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिले में अब मृतकों की संख्या 15 हो गई है। डीएम प्रभु एन सिंह ने इसकी पुष्टि की। अब आगरा में मरीजों की संख्या बढ़कर 479 हो गई है। 

मेरठ में मिले तीन और कोरोना संक्रमित
मेरठ में बृहस्पतिवार रात को तीन और नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। अब जनपद में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 104 हो गई है।

  • अलीगढ़ में कोरोना मरीज
  • नए कोरोना मरीजों की संख्या-: 03
  • कुल कोरोना संक्रमित मरीज-: 37
  • अब तक कोरोना से मौत-: 01


एटा में क्वारंटीन युवक निकला कोरोना पॉजिटिव
क्वारंटीन युवक निकला कोरोना पॉजिटिव। युवक मूलरूप से फर्रुखाबाद का रहने वाला है। चार दिन पहले दिल्ली से अपनी बहन के यहां अलीगंज आया था। मंगलवार को उसे क्वारंटीन किया गया था। अब एटा जनपद में कुल पांच संक्रमित हुए हैं।

फिरोजाबाद में दो नए मामले
फिरोजाबाद में आज कोरोना के चार नए मामले मिले हैं। जिले में अब संक्रमितों की कुल संख्या 109 हो गई, जिनमें से दो की मौत हो चुकी है।

वाराणसी में दो नए मामले
वाराणसी में दो और कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। दोनों मरीज सिगरा थाना के पुलिसकर्मी हैं। एक पुलिसकर्मी थाने और दूसरा नगर निगम चौकी पर तैनात है। इनकी स्क्रीनिंग तीन दिन पहले हुई थी। कोरोना के लक्षण दिखते ही इनका सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा था। आज रिपोर्ट में दोनों पॉजिटिव पाए गए हैं। अब जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 60 हो गई है।

पुलिस कमिश्नर ने बांटे पीपीई किट
गौतमबुद्धनगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने आज जिला अस्पताल के कर्मचारियों के बीच पीपीई किट का वितरण कराया।

No comments