INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

बहराइच में दो युवकों को दिनदहाड़े काट डाला

बहराइच : बहराइच के हरदी थाना क्षेत्र के राजी चौराहा के पास बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने दो युवकों पर फावड़ा लेकर हमला बोल दिया। फावड़े से हमले के बाद दोनो युवकों की चलती सांस देखकर बदमाशों ने चाकू व बेलछा से तब तक वार करते रहे, जब तक दोनो की सांसे थम नहीं गई।

सूचना पर एसपी, एएसपी, सीओ व थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंचे। एसपी ने जल्द से जल्द घटना का खुलासा करने के निर्देश दिया। खेरीघाट थाना क्षेत्र के गांसगढ़ी निवासी मनोज वर्मा (45) पुत्र परसू वर्मा व पंचू वर्मा (42) पुत्र हजूर एक बाइक पर सवार होकर राजी चौराहा अपने निजी कार्य से गए हुए थे।

वह वापस घर जा रहे थे कि रास्ते में हरदी थाना क्षेत्र के मंगलपुरवा के पास बाइक सवार दो अज्ञात हमलावरों ने दोनो युवकों पर फावड़े से हमला कर दिया। हमले में दोनों युवक चोटिल अवस्था में बाइक से नीचे गिर गए और तड़पने लगे।

दोनो युवकों की चलती सांस देख कर बदमाशों ने चाकू व बेलछा से वार करना शुरू कर दिया। मनोज का फावड़ा से गला काट दिया और पंचू को चाकू व बेलछा से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

घटना की सूचना मिलते ही एसपी डॉ. गौरव ग्रोवर, एएसपी रवींद्र सिंह, सीओ महसी शंकर प्रसाद व थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक परिवार के लोगो को रो-रोकर बुरा हाल है।

No comments