INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

सांसद केपी यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से अतिक्रमण मुहिम पर जताई नाराजगी

शिवपुरी - सोशल मीडिया के माध्यम से ट्विटर हैंडल पर गुना-शिवपुरी क्षेत्र के सांसद डॉ.के.पी.यादव ने भी शिवपुरी में हुई अतिक्रमण मुहिम पर गहन नाराजगी व्यक्त कीऔर मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष गौरव सिंघल के तोड़े गए डुप्लैक्स से समस्त व्यापारी वर्ग आहत हुआ है, 

यहां सांसद डॉ.यादव ने अपने संदेश में कहा कि प्रदेश सरकार के द्वेषपूर्ण कार्यवाही ने हमारे मेहनतकश व्यापारी वर्ग को सड़क पर आने पर मजबूर कर दिया है ज्ञात हुआ है कि विगत दिनों शिवपुरी जिले में अग्रवाल समाज के अध्यक्ष गौरव सिंघल के निर्माणाधीन 60 लाख से भी अधिक राशि के भवन को आनन फानन में तोड़ दिया गया। ऐसी कार्यवाही मामले में माननीय कोर्ट में विचाराधीन होने व स्टे मिलने के बाबजूद की जाए तो यह व्यापारी वर्ग में भय का माहौल पैदा करती है। 

सरकारें तो आती-जाती रहती है प्रशासन से आशा है कि राजनीति से प्रभावित कोई कार्यवाही ना की जाए एवं शिवपुरी में अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही में दैनिक आय वाले छोटे व्यावसायी व ठेले गुमटी वालों के साथ मानवीयता बरती जाए व उनके लिए स्थान की व्यवस्था की जाए वह भी प्रशासन की जिम्मेदारी है किसी भी कार्यवाही का प्रतिफल किसी को काम धंधे और घर से बेघर करना नहीं होना चाहिए।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से भी मिला है समाज का प्रतिनिधि मण्डलबताना होगा कि व्यापार जगत से जुड़े अग्रवाल समाज का एक प्रतिनिधि मण्डल ग्वालियर प्रवास पर आए पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से भी मिल चुका है। 

जिसमें पूर्व मंत्री द्वारा समाज को आश्वस्त किया गया है कि वह समाज के इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री से चर्चा करेंगें। हालांकि अभी तक पूर्व केन्द्रीय मंत्री सिंधिया की ओर से कोई सकारात्मक जबाब व संदेश समाज को नहीं आया है और ना ही वह सोशल मीडिया अथवा समाचार पत्रों के माध्यम से प्रसारित हुआ। वहीं बताना होगा कि आगामी 18 जनवरी को पूर्व मंत्री सिंधिया एवं मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलने की संभावना है और मुलाकात के समय शिवपुरी में अतिक्रमण मुहिम की भेंट चढ़ा अग्रवाल समाज का यह मामला भी चर्चा में आने की संभावना में है।

कोई टिप्पणी नहीं