INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

शादी की तैयारियों में बिजी हो गए निक और प्रियंका

नई दिल्ली - निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हो गए है. दोनों जोधपुर में शादी करेंगे. निक इस समय इसी सिलसिले में भारत आए हुए हैं. रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की शादी के बाद अब प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी की चर्चा जोरों पर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी की तारीख 2 दिसंबर सामने आ रही है. दोनों की शादी जोधपुर के उम्मैद भवन में होगी. 

शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से होगी.

स्पॉट बॉय के अनुसार, प्रियंका अपनी शादी के दिन उदयपुर जाएंगी, जहां से वे हेलिकॉप्टर से जोधपुर के उम्मैद भवन उतरेंगी. यहां एक हैलीपैड बनाया जाएगा. मेवार हेलिकॉप्टर सर्विसेस ने इस खबर की पुष्ट‍ि की है. सूत्रों का कहना है 29 नवंबर और 3 दिसंबर के लिए एक हैलीकॉप्टर बुक किया गया है. ये 29 को उदयपुर से सीधे जोधपुर के उम्मैद पैलेस लैंड करेगा. हेलिकॉप्टर 3 दिसंबर को वापस उदयपुर लौटेगा. हालांकि, कौन-कौन इस हेलिकॉप्टर में होगा, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है.

शादी के बाद इन दो शहरों में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे प्रियंका-निक

प्रियंका के साथ निक भी हो सकते हैं. इसी हेलिकॉप्टर से अन्य गेस्ट को जोधपुर एयरपोर्ट से चार-पांच राउंड में उम्मैद पैलेस लाया जाएगा. बता दें कि गुरुवार को निक दिल्ली पहुंचे हैं. वे शादी की तैयारियों के सिलसिले में ही भारत आए हैं.

रिसेप्शन देंगे

शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से होगी. अब खबरें आ रही हैं कि दोनों शादी के बाद दो रिसेप्शन देंगे. दोनों की शादी के रिसेप्शन काफी ग्रैंड होने वाले हैं. जोधपुर में शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दो रिसेप्शन देंगे. पहला रिसेप्शन फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में होगा. वहीं दूसरा रिसेप्शन दिल्ली में होगा.

बॉम्बे टाइम्स ने कपल की शादी के शेड्यूल का खुलासा किया है. जिसके मुताबिक, "29 नंवबर को मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी. 30 नवंबर को कॉकटेल पार्टी, 1 दिसंबर को हल्दी सेरेमनी और 2 दिसबंर को निक-प्रियंका शादी के बंधन में बंधेंगे."

कोई टिप्पणी नहीं