INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

दीपिका-रणवीर ने शादी में आए मेहमानों को दिया खास तोहफा

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी में आए मेहमानों को खास तोहफा दिया है। यह पूरी तरह से हैंडमेड है और क्लासिक लुक लिए हुए है।

नई दिल्ली - दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14 और 15 नवंबर को कोंकणी व सिंधी रीति-रिवाजों से शादी की। इसके बाद कपल ने 21 नवंबर को बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी दी। इन सभी फंक्शन्स में यह स्टार कपल बेहद खूबसूरत और खुश नजर आ रहा था। उनकी शादी से जुड़ी कई जानकारियां अभी भी सामने आ रही हैं। इसमें से लेटेस्ट है शादी में आए मेहमानों को मिले गिफ्ट्स की जानकारी। 


दीपिका-रणवीर की शादी बेहद पर्सनल अफेयर के तौर पर रखी गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें करीब 40 मेहमान ही शरीक हुए थे। इन मेहमानों के लिए होटल में बुकिंग के साथ ही उन्हें हर 5 स्टार सुविधा उपलब्ध करवाई गई। साथ ही उन्हें रिटर्न गिफ्ट के तौर पर खास तोहफा भी दिया गया। 

कोडसिल्वर नाम की कंपनी को इसकी जिम्मेदारी सौंपी गई थी, जो सिल्वर प्रॉडक्ट्स बनाती है। दीपवीर की शादी के मेहमानों के लिए खास तौर पर हैंडमेड सिल्वर फोटो फ्रेम तैयार की गई। इसमें कपल की ओर से लिखे गए पर्सनलाइज्ड मेसेज को लगाया गया। 

कोडसिल्वर ने इस फ्रेम की तस्वीर अपने ऑफिशल अकाउंट पर पोस्ट की है। फ्रेम में रणवीर और दीपिका की शादी की तस्वीर लगी दिख रही है। इस जगह असल में कपल के मेसेज को लगाकर मेहमानों को दिया गया है। सिल्वर फ्रेम का स्टाइल बेहद सिंपल रखा गया है जो क्लासिक भी है। 


बता दें कि, शादी में आए मेहमानों को पहले ही किसी भी तरह के गिफ्ट लाने के लिए मना कर दिया गया था। कपल की ओर से इसे लेकर खासतौर पर रिक्वेस्ट की गई थी। 

कोई टिप्पणी नहीं