INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

बोरिंग के विवाद में डंडे से मार कर युवक की हत्या

उन्नाव-सोहरामऊ थाना क्षेत्र अंतर्गत बटवारे की जमीन में समरसेबिल   लगाने में दो पक्षों के बीच हुआ मारपीट जिसमे एक व्यक्ति  की मौत हो गयी पत्नी की तहरीर पर आठ लोगो पर हत्या की  रिपोर्ट दर्ज।

सोहरामऊ थाना के सहरावां मजरे बेगम खेड़ा रविवार को बच्चूलाल अपने घर से कुछ दूरी पर खेत में समरसेबिल के लिए बोरिंग करा रहा था। जिसमे बच्चूलाल के भाई का लड़का राजाराम  उक्त  जमीन पर अपना स्वामित्व बताते हुए विवाद करने लगा विवाद ज्यादा न बढे इस लिए किसी ने डायल 100 करके पुलिस को सूचना दे दी मौके पर पहुची स्थानीय पुलिस ने काम को रुकवा दिया और दोनों पक्षो को थाने ले आयी । तभी मौका पाकर राजाराम के पक्ष की महिलाएं थाने से गांव निकल गयी ।
और गाँव पहुच कर झगड़ा करने लगी । बच्चूलाल के अनुसार राजू पुत्र रामलाल, राजाराम पुत्र रामलाल,राजाराम की पत्नी राजरानी , राजू की पत्नी प्रेमा ,रामखेलावन पुत्र हीरालाल ,रामखेलावन की पत्नी विनीता ,नंदकिशोर पुत्र राजाराम व नन्दकिशोर की पत्नी इंद्रावती ने बच्चूलाल के पुत्र राजेश (40)को  घेर कर लाठी डंडो से बुरी तरह पीट- पीट कर लहूलुहान  कर  दिया और मौके से भाग निकले ।
मौके पर पहुँचे घरवालों ने घटना की जानकारी सोहरामऊ पुलिस को दी सोहरामऊ थानाध्यक्ष शिवकुमार घटना स्थल पर पहुँचे और घायल को एक निजी नर्सिंग होम में पंहुचाया। जंहा उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया 
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।
पुलिस ने तीन महिलाओं को ग्रिफ्तार कर लिया है  म्रतक राजेश के पांच लड़के व एक लड़की है जिनका रो रो कर बुरा हाल है ।

रिपोर्ट -संदीप कुमार( सवांददाता उन्नाव)

कोई टिप्पणी नहीं