INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

नाना समेत 4 लोगों के खिलाफ FIR


अंधेरी  - तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद थमने की जगह लगातार बढ़ता ही जा रहा है. बुधवार देर रात तनुश्री ने नाना पाटेकर समेत और 3 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है. सूत्रों के मुताबिक तनुश्री ने अंधेरी स्थित ओशिवारा पुलिस स्टेशन पर नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, निर्देशक राकेश सारंग और निर्माता समी सिद्दीकी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत छेड़छाड़ और अश्लीलता की एफआईआर दर्ज करवाई है.


खास बात तो ये है कि तनुश्री एफआईआर दर्ज करवाने बुर्का पहनकर पहुंची थीं और पुलिस ने करीब 45 मिनट तक तनुश्री का बयान दर्ज किया. बताया जा रहा है कि इस मामले में कुछ दिनों बाद नाना को भी उनके बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया जा सकता है. तनुश्री करीब 4.50 घंटे तक पुलिस स्टेशन में ही रहीं. उन्होंने अपने बयान में कहा कि- 'साल 2008 में फील्म ‘हॉर्न ओके प्लीज' के सत पर उनके साथ यौन शोषण करने की कोशिश की गई. 

फिल्म के एक गाने के दौरान नाना ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था. जबकि उन्होंने पहले ही ये स्पष्ट कर दिया था कि वह किसी भी अश्लील, अशिष्ट या असहज दृश्य की शूटिंग नहीं करेंगी. उन्होंने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य से भी इसकी शिकायत की लेकिन उन्हें वो अतरंगी दृश्य करने के लिए मजबूर किया जा रहा था.'
इतना ही नहीं तनुश्री ने मनसे के प्रमुख राज ठाकरे पर भी निशाना साधते हुए कहा कि- ‘राज ठाकरे, बाला ठाकरे के उत्तराधिकारी बनना चाहते थे लेकिन वो ऐसा कर न सके.’ तनुश्री तो राज ठाकरे की पार्टी को गुंडों की पार्टी भी करार दिया. आपकी जानकारी के लिए बता दें मंगलवार को महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने नाना पाटेकर, निर्माता समी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग को नोटिस जारी किया था.

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374