INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

चोरों ने दो घरों से नगदी सहित जेवर किये पार


उन्नाव/हसनगंज-सोहरामऊ थाना क्षेत्र में पिछले कई महीनों पहले हुई चोरियों का खुलासा अभी तक नहीं हुआ।

 ज्ञात हो कि 10 मई को ककरहा पथरहा में दो घरों को चोरों ने निशाना बनाकर लाखों रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया था। उसके बाद 20 मई की रात थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित कारपोरेशन बैंक के बगल रानी पुर प्रधान राम सागर साहू की देव किराना स्टोर व शांति टेलीकॉम से डेढ़ लाख रुपये के सिक्के व एक लाख की नोटों सहित  ढाई लाख रूपये की चोरी व  हिम्मतगढ़ निवासी लल्लन मिश्रा के घर से दो लाख नगदी सहित ढाई लाख की चोरी  सहरावां के मजरा दरियारखेड़ा निवासी भाजपा नेता कीरत  अवस्थी के घर हुई चोरी । नवाबगंज के सर्राफा व्यापारी से थाने से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर गुमटी नंबर 10 के पास हुई लूट का आज तक सोहरामऊ  पुलिस खुलासा नहीं कर पाई।

  की नई चुनौती फिर  सामने है 
 बीती रात को ककरहा पथरहा में चोरों ने दो घरों में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। जिसमें शिवावती पत्नी स्वर्गीय मुनीश कश्यप के घर से सोने चांदी के जेवरों के साथ 60 हजार रुपये की नगदी पार कर दी ।
तथा फूलचन्द पुत्र स्व गयाप्रसाद के घर से पीतल के बर्तन सोने चांदी के जेवर सहित 3 हजार की नगदी लेकर निकल गए।
सुबह घर का सामान बिखरा देखकर  पीड़ितों के होश उड़ गए। लाखों की चोरी होने की सूचना पर ग्रामीण इक्कठा हो गए व सोहरामऊ  पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची सोहरामऊ  पुलिस ने पीड़ितों के घरों में जाकर जांच पड़ताल की।

ग्रामीणों में चोरी की वारदात से  दहशत का  माहौल बना हुआ है।

अब देखना यह है कि इस घटना का खुलासा सोहरामऊ पुलिस कर पायेगी की पुरानी घटनाओं की तरह यह घटना भी एक पहेली बनकर रह जायेगी ।

रिपोर्ट-संदीप कुमार(उन्नाव)

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374