INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

आगरा : कोठी मीना बाजार नाले में बह गया युवक


आगरा - रविवार को हुई भारी बारिश के दौरान कोठी मीना बाजार नाले में साइकिल सवार राहगीर बह गया। वहां से गुजरते लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन पानी का बहाव तेज होने के चलते वह हाथ नहीं आया। उसे खोजने के लिए पीएसी के गोताखोरों के अलावा क्षेत्र के तैराकों को बुलाया गया। राहगीर का पता नहीं चल सका।

शाहगंज के सोरों कटरा निवासी 58 वर्षीय जलालुद्दीन उर्फ जल्लो जूता कारखाना में काम करता था। पत्नी साबिरा ने बताया रविवार को कारखाना में छुट्टी होने के चलते वह आटा चक्की पर काम करने जाता था। रविवार दोपहर 11 बजे वह शाहगंज की सीओडी कॉलोनी जा रहा था। कोठी मीना बाजार पर सत्तो लाला फूड कोर्ट के सामने असंतुलित होकर खुले नाले में साइकिल समेत गिर गया। 

वहां से गुजरते क्षेत्रीय पार्षद आशीष पाराशर के भतीजे सनी पाराशर ने जलालुद्दीन को बचाने का प्रयास किया। नाला अधिक गहरा होने के चलते सनी उसे बचा नहीं सका। जलालुद्दीन के नाले में गिरने का लाइव सीन घटनास्थल के पास लगे रेस्टोरेंट के सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गया। पीएसी गोताखोरों द्वारा कई घंटे तलाशने के बाद उसकी साइकिल नाले में मिल गई।

एक की करंट से मौत

नालबंद चौराहा एमजी रोड पर रविवार को बारिश के दौरान पोल में करंट आने से राहगीर की मौत हो गई। उधर, कोठी मीना बाजार नाले पर दीवार न होने से साइकिल सवार उसमें समा गया।

न्यू आगरा के करबला नई आबादी निवासी 30 वर्षीय इमरान उर्फ लल्ला पुत्र शहाबुद्दीन नाई की मंडी नालबंद स्थित एक रेस्टोरेंट में रसोइया था। वह सुबह 10 बजे रेस्टोरेंट जाने को निकला था। चौराहे के पास नाला कंसखार के सामने एमजी रोड पार कर रहा था। 

डिवाइडर पर लगे पोल से इमरान का पैर लगने पर उसमें आ रहे करंट की चपेट में आ गया। वहां से गुजरते लोगों ने उसे डंडे से पोल से अलग किया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। कुछ लोगों ने परिजनों को सूचना दी। वहीं आक्रोशित लोगों ने हंगामा कर दिया। इंस्पेक्टर लोहामंडी राजेश कुमार पांडेय ने बताया मृतक के पिता ने टोरंट पावर पर मुकदमा दर्ज कराया है।

No comments