INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

आज सुबह की 5 अहम खबरें

अदियाला जेल में नवाज की किडनी फेल होने का खतरा, अस्पताल में भर्ती करने पर विचार
भ्रष्टाचार के मामले में 10 साल की सजा काट रहे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की तबीयत रविवार शाम को अचानक बिगड़ गई। मेडिकल बोर्ड का कहना है कि उनकी किडनी फेल होने के कगार पर है और उन्हें तत्काल अस्पताल में शिफ्ट किए जाने की जरूरत है।
यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in


कुछ राज्यों में अकेले दम पर लड़ेगी कांग्रेस, बाकी में होगा गठबंधनकांग्रेस ने गठबंधन की राजनीतिक के तहत कुछ राज्यों में अकेले दम और कुछ राज्यों में क्षेत्रीय दलों से गठबंधन कर 2019 के चुनाव में उतरने का फैसला किया है। पार्टी ने कुछ दलों के साथ चुनाव के पहले और कुछ से चुनाव के बाद गठबंधन का संकेत दिया है। 
यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in


सोशल मीडिया पर फर्जी खबरें फैलाते हैं राजनीतिक दल: रिपोर्टसोशल मीडिया पर फर्जी खबरें फैलाने में राजनीतिक दल और सरकारी एजेंसियां सबसे आगे है। इतना ही नहीं ये दोनों फर्जी खबरें फैलाने के साथ ही सेंसरशिप का प्रयोग करने, सार्वजनिक संगठनों, विज्ञान और मीडिया में लोगों का भरोसा कम करने के लिए करोड़ों रुपये भी खर्च करते हैं। 
यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in


सीडब्ल्यूसी बैठक: राहुल गांधी ने फूंका 2019 चुनाव का बिगुल, 300 सीटों पर बनी रणनीतिकांग्रेस में अहम फैसले लेने वाली कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में रविवार को 2019 लोकसभा चुनावों का बिगुल फूंक दिया। करीब पांच घंटे चली मीटिंग में देश के अलग-अलग हिस्सों से आए 35 दिग्गज नेताओं ने अपने विचार रखें।
यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in


केंद्रीय सैन्य बलों में होगी 54 हजार से अधिक जवानों की भर्ती : केंद्र केंद्रीय सैन्य बलों में भर्ती के लिए एक बड़ा अभियान शुरू किया जाएगा। सरकार ने सीआरपीएफ, बीएसएफ और आईटीबीपी व अन्य बलों में इस साल 54 हजार से अधिक जवानों को भर्ती करने का निर्णय लिया है।
यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in

No comments