INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

अमरिया में समाजवादी पार्टी की बिधान सभा की बैठक किया गया

ब्यूरो शीराज़ मालिक
पीलीभीत : समाजवादी पार्टी 127 शहर विधान सभा पीलीभीत की मासिक बैठक विधानसभा अध्यक्ष असलम जावेद अंसारी की अध्यक्षता में अमरिया में आयोजित की गयी।बैठक में पर्यवेक्षक के रूप में सपा जिला कार्यकारिणी के जिला उपाध्यक्ष रूपराम कश्यप, जिला सचिव बलजीत सिंह ने बूथ कमेटियों की समीक्षा कर शेष बची बूथ कमेटियों को शीघ्र जमा करने के निर्देश दिए हैं।

 बैठक में डीसीबी पीलीभीत के पूर्व उपाध्यक्ष सिद्दीक़ अहमद ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार का किसानों को धान के समर्थन मूल्य का तोहफा केवल दिखावा है  भाजपा ने चुनाव में वादा किया था कि उसकी सरकार बनेगी तो हम किसानों की उपज का ढेड़ गुना दाम देगें । समर्थन मूल्य के दामों से किसान खुश नहीं है।वह लागत के हिसाब से कम हैं ।कम से कम धान की कीमत 2000 रुपये कुन्तल होनी चाहिए।

विधान सभा अध्यक्ष असलम जावेद अंसारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था, रसोई गैस तथा पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि, मंहगाई की मार ,बिजली कटौती आम जनता परेशान है।

        भाजपा सरकार से जनता का मोहभंग हो गया है। रसोई गैस सिलेण्डर के दामों में 58 रूपए से 90 रूपए की वृद्धि की गई है। पेट्रोल-डीजल के दाम कम नहीं हुए है। शहर/गांव में घंटों बिजली कटौती हो रही है। गरीबों को राशन नहीं मिल रहा है।

इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष रूपराम कश्यप, जिला सचिव बलजीत सिंह, सिद्दीक़ हुसैन,निरंजन गंगवार, इरशाद मियां, राशिद मालिक,रामपाल वर्मा, रामनरेश यादव,डॉ. शफीक अहमद, राजकुमार सक्सेना, पलविंदर सिंह,हरविन्दर सिंह,वली खां, बाबू खां,राजकुमार सक्सेना,शायर अली अल्वी अलीम मंसूरी ,विक्रम गंगवार,मल्लू प्रधान, गुड्डू अब्बासी नरेश गंगवार आदि दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं