INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

अमित शाह का वाराणसी में 15 घंटे का प्रवास,

वाराणसी  -  मिर्जापुर-वाराणसी के दौरे पर आए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मछली की आंख यानी अगली बार भी एनडीए सरकार का मंतव्य स्पष्ट कर दिया है। उन्होंने लोकसभा चुनाव की कमान संभाल ली है।


वाराणसी दौरे पर अमित शाह ने बुधवार को ज्ञान प्रवाह में काशी, अवध और गोरक्ष प्रांत की 40 सीटों के लिए चुनावी रणनीति पर विचार-विमर्श किया। सरकार में शामिल पार्टी नेताओं और संगठन पदाधिकारियों के साथ हुई इस बैठक को पूर्वांचल में सपा-बसपा गठबंधन की पैठ को लेकर पार्टी की सतर्कता के रूप में देखा जा रहा है।

बैठक में पटेल, राजभर, मौर्य और दलित वोट बैंक को सहेजने पर चर्चा की हुई। गठबंधन में शामिल पार्टियों की गतिविधियों पर नजर रखने की भी हिदायत दी गई। बूथ स्तर तक कमेटी को मजबूत करने को कहा गया।

इन क्षेत्रों में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों पर भी चर्चा की गई। बताया गया कि काशी में प्रधानमंत्री 14-15 जुलाई को आ रहे हैं। सभी तैयारियां इससे पहले ही पूरी कर ली जाएं। 

विचार-विमर्श में शाह के अलावा, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव, उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश शामिल रहे।

कोई टिप्पणी नहीं