Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

पीलीभीत में पीएम मोदी की सभा, तीन दिन जिला रहेगा नो फ्लाईंग जोन

पीलीभीत : पीलीभीत में नौ अप्रैल को शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा प्रस्तावित है। प्रशासन की ओर से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। सभा के समय कोई पतंग, गुब्बारा और ड्रोन के जरिये विरोध न जता दे, प्रशासन इसको लेकर सतर्क है। इसको लेकर जिलाधिकारी ने सात से नौ अप्रैल तक जिले को नो-फ्लाईंग जोन घोषित किया है।


नौ अप्रैल को प्रस्तावित चुनावी सभा में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की मौजूदगी रहेगी। नेपाल और उत्तराखंड सीमा से सटे होने के कारण इस क्षेत्र को संवेदनशील माना जा रहा है। विरोध होने की भी आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता। जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह की ओर से जारी आदेश में कहा गया कि ऐसे में गुब्बारा, ड्रोन और पतंग से भी लोग विरोध जता सकते हैं। चुनावी सभा की सुरक्षा को लेकर सात से नौ अप्रैल तक तीन दिन जिला नो-फ्लाईंग जोन रहेगा। इन दिनों आसमान में कुछ भी नहीं उड़ाया जा सकेगा।


यहां तैयार हो रहा हेलीपैड 


प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर के साथ दो अन्य हेलीकॉप्टर भी आएंगे। इसको लेकर मोमीनगंज में हेलीपैड बनाए जा रहे हैं। वहीं मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर के लिए पुलिस लाइन में हेलीपैड बनाया जाएगा। मोमीनगंज में बृहस्पतिवार को मंडलायुक्त और आईजी ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया था। शुक्रवार को लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों की वहां पर ड्यूटी लगाई गई है। तीन अधिकारियों की मौजूदगी में काम को पूरा किया जा रहा है। इधर सभास्थल को लेकर अभी स्थान का चयन नहीं हो सका है।


Post a Comment

0 Comments