Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

कानपुर : हाईवे पर ट्रक में घुसी कार, मासूम समेत दो की मौत

कानपुर के सचेंडी थानाक्षेत्र में भौंती हाईवे पर गुरुवार तड़के दिल्ली से आ रही एक कार आगे चल रहे डंपर में जा घुसी। हादसे में कार में बैठे सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक डंपर सहित मौके से भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को हैलट भेजा जहां इलाज के दौरान मासूम समेत दो लोगों ने दम तोड़ दिया। वहीं, घटना में घायल अन्य लोगों का इलाज जारी है। घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया।

मूलरूप से कन्नौज के गुरसहायगंज निवासी संजय, पत्नी अनीता व बच्चों कार्तिक और विराट (3) के साथ दिल्ली में रहकर पेंटिंग का काम करते हैं। अनीता का मायका शुक्लागंज के गंगाघाट थानाक्षेत्र के चंपापुरवा गांव में है। हैलट पहुंचे अनीता के बड़े भाई महेश ने बताया कि उनके चचेरे भाई रोहित की 17 अप्रैल को शादी है। 

इसके लिए अनीता का पूरा परिवार शुक्लागंज आ रहा था। वहीं, तीन दिन पहले ही भांजा साहिल गांव के यशनाथ व रावतपुर के मसवानपुर निवासी दिलीप राजपूत (29) और दीपू के साथ दिल्ली घूमने गया था।

वहां से लौटते समय साहिल ने बहन अनीता व दोनों बच्चों को भी साथ में चलने को कहा। देर रात सभी लोग कार में सवार होकर दिल्ली से शुक्लागंज की ओर निकले। कार दिलीप चला रहा था, जबकि अनीता विराट को लेकर आगे की सीट पर बैठ गईं। बाकी लोग पीछे बैठ गए। गुरुवार तड़के करीब चार बजे सचेंडी क्षेत्र के भौंती हाईवे पर पहुंचने पर दीपू चौहान ढाबे के नजदीक आगे चल रहे एक डंपर चालक ने अचानक स्टेयरिंग मोड़ दी।

Post a Comment

0 Comments