Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

रायबरेली : कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभय दुबे ने सांसद स्मृति ईरानी के बयान पर पलटवार किया ina news tv

 रायबरेली : अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर PFI संगठन के साथ मिलकर चुनाव लड़ने पर हिन्दू विरोधी संघठन के साथ खड़े होने के आरोप लगाने पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभय दुबे ने पलटवार किया है। स्मृति ईरानी बयान पर दुबे ने कहा कि पीएफआई का अर्थ है पेट्रोलियम एंड फ़ूड इम्प्लीमेंटेशन। महंगाई की आग में देश को झोंकने वाली सरकार देश के लोगों का ध्यान भटकाना चाहती है। गृह मंत्री अमित शाह को कटघरे में खड़ा करते हुए दुबे ने कहा कि अगर पीएफआई संगठन अभी भी सक्रिय है तो स्मृति ईरानी का आरोप देश के गृह मंत्री पर है। अगर पीएफआई संगठन प्रतिबंधित किया है तो उसके राजनीतिक संगठन एसडीपीआई को सक्रिय क्यों छोड़ा है। जो आतंकी संगठन हमारे देश के प्रधानमंत्री की हत्या करना चाहता है उसे कैसे सक्रिय छोड़ा हुआ है।

राहुल व प्रियंका गांधी के दिलों में बसती है रायबरेली 
अभय दुबे ने राहुल व प्रियंका गांधी के रायबरेली आने के सवाल पर कहा कि रायबरेली उनके दिलों में बसती है। हम उम्मीद करते हैं कि वह रायबरेली अमेठी यूपी का दौरा जल्द ही बनाएंगे। उन्होंने कहा कि हमारी केंद्रीय कमेटी जल्द ही अमेठी व रायबरेली से उम्मीदवार की घोषणा कर देगी। कांग्रेस पार्टी छोड़ने वाले नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि धीरुभाई भाग रहे हैं, सत्ता के तलवे चाट रहे हैं। जो डरपोक हैं, जो लड़ नहीं सकते राहुल गांधी जी के साथ वह सत्ता के अतिथि कलाकार हैं। जहां तक प्रश्न सनातन धर्म का है जहाँ सभी लोग एक साथ रहते हों वही रामराज है। कांग्रेस पार्टी ने सभी धर्म का आदर किया है। सनातन के नाम पर भाजपा का सिर्फ एक ही धर्म है सत्ता का भोग करना। देश के प्रधानमंत्री भरी सभा में अजीत पवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं। 3 दिन बाद अजीत पवार को गले लगा लेते हैं। और ईडी अजीत पवार व उनकी पत्नी का नाम घोटाले की लिस्ट से हटा देती है। उन्होंने कहा कि अमेठी के लोगों के साथ बेवफाई राहुल गांधी ने नहीं स्मृति ईरानी ने की है। अमेठी के विकास को गर्त में डाल दिया है। इतिहास गवाह है कि ही अमेठी का विकास सिर्फ कांग्रेस ने ही किया है।

कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र के 5 न्याय को गिनाया
तिलक भवन में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभय दुवे ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस लोकसभा चुनाव में 5 न्याय (हिस्सेदारी न्याय, किसान न्याय, श्रमिक न्याय, युवा न्याय, नारी न्याय) के तहत 25 गारंटियों के माध्यम से देश की तस्वीर बदलने का संकल्प लेती है।
इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी एवं शहर अध्यक्ष धीरज श्रीवास्तव, ए.आई.सी.सी. कोऑर्डिनेटर लोकसभा रायबरेली इन्दल कुमार रावत, प्रदेश सचिव/प्रभारी रायबरेली फिरोज अहमद खान, प्रवक्ता महताब आलम, कल्याणचन्द्र श्रीवास्तव, शैलजा सिंह, मोहित मौर्या, अम्बरीश बाजपेयी, आयुष द्विवेदी, जनाब हाफिज रियाज, रमाकांत सिंह, विजय पटेल, ओम प्रकाश पाल उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments