Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

भारत जोड़ो न्याय यात्रा प्रयागराज से शुरू, राहुल गांधी की झलक पाने उमड़ी भीड़ - INA NEWS TV

प्रयागराज  : भारत जोड़ो न्याय यात्रा प्रयागराज से शुरू हो गई है। चार्टर्ड प्लेन से राहुल गांधी प्रयागराज पहुंचे। इसके बाद स्वराज भवन से यात्रा शुरू की गई। इस दौरान राहुल गांधी की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहे। बालसन चौराहा से लेकर विश्वविद्यालय और कटरा तक भारी भीड़ देखी जा रही है। 

पूरा इलाका राहुल गांधी के कटआउट, बैनर और पोस्टर से पट गया है। राहुल गांधी के साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय, योगेंद्र यादव, पूर्व विधायक अनुग्रह नारायण सिंह सहित तमाम नेता शामिल हैं। 


दोपहर तीन बजे राहुल गांधी के आने का कार्यक्रम प्रस्तावित था, लेकिन वह करीब चार बजे प्रयागराज पहुंचे हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब हैं। पूरा इलाका कांग्रेस के झंडा, बैनर,  होर्डिंग और राहुल गांधी के चित्रों और कटआउट पोस्टर से पट गया है। यहां पर सुरक्षा व्यवस्था का व्यापक बंदोबस्त किया गया है। 
कटरा में जनसभा के लिए मंच तैयार किया गया है। स्वराजभवन से निकलकर राहुल गांधी इलाहाबाद विश्वविद्यालय होते हुए कटरा में पहुंच रहे हैं। राहुल गांधी लाल रंग की खुली पर बैठकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए चल रहे थे। जीप के पीछे बड़ी संख्या में वाहनों का काफिला है। विश्वविद्यालय के पास राहुल गांधी के ऊपर फूल बरसाए गए। छात्राओं ने राहुल को गुलाब का फूल दिया।

Post a Comment

0 Comments