Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

जयपुर : राजपूत करणी सेना प्रमुख की हत्या पर बवाल - INA NEWS

जयपुर : राजपूत करणी सेना के राजस्थान अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में दिनदहाड़े हत्या से पूरा राजपूत समाज आक्रोशित है। राजधानी जयपुर में प्रदेश और देश भर से राजपूत नेता पहुंच रहे हैं। जयपुर समेत पूरे राजस्थान में बुधवार को बंद का आह्वान किया गया है।

सर्वसमाज द्वारा जयपुर बंद का समर्थन

श्री करणी सेना राजस्थान के अध्यक्ष श्री सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर मारने के विरोध में जयपुर बंद का समर्थन करते हैं। डां रवि जिंदल अध्यक्ष श्री ढहर का बालाजी व्यापार एसोसिएशन (रजि) सीकर रोड जयपुर।

गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में भीलवाड़ा व शाहपुरा बंद

जयपुर में श्री करणी राजपूत सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में बुधवार को भीलवाड़ा एवं शाहपुरा जिला मुख्यालय के अलावा बनेड़ा कस्बा बंद है। राजपूत समाज के आह्वान पर बंद किया गया है। राजपूत समाज आह्वान पर सुबह से ही शहर के सभी काफी बाजार पूर्णत बंद दिखाई दे रहे हैं। बंद का मिला जुला असर है। आवश्यक सेवाओं को छोड़ सभी व्यावसायिक गतिविधियां यहां बंद दिखाई दे रही हैं। बंद को देखते हुए पुलिस ने भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। शहर के प्रमुख चैराहों पर पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। वहीं, राजपूत समाज व सर्व समाज द्वारा दिन में एकत्रित होकर जुलूस निकालकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंचेंगे।

सवाई माधोपुर भी बंद

  • श्री राजपूत करणी सेना के आहवाहन पर सवाई माधोपुर बंद

  • सर्व समाज का मिला बंद को समर्थन

  • करणी सेना सहित सर्व  के लोगो ने बाजार में निकाला जुलूस

  • आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग

Post a Comment

0 Comments