Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

स्वामी प्रसाद का तंज : घोसी की जनता ने कराया ओपी राजभर का मुंह बंद - INA NEWS

मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव प्रचार में जाने से पहले सपा के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य रविवार को महोबा पहुंचे। उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि ओमप्रकाश राजभर बड़बोले नेता हैं। उनके चलते घोसी की जनता ने बीजेपी को करारा जबाव देकर ओपी राजभर का मुंह बंद कर दिया है। भाजपा सरकारी संस्थाओं को बेचकर उद्योगपतियों को फायदा पहुंचा रही है और देश लगातार पीछे जा रहा है।

कस्बा कबरई में नगर पंचायत अध्यक्ष राजकिशोरी के आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि जी-20 समिट से देश को कोई फायदा नहीं होना है। यूपी में भी इसी तरीके से कई समिट किए गए, जिसका फायदा उत्तर प्रदेश को नहीं हुआ। जी-20 भी वही ढांक के तीन पात हैं, इसका भी कोई फायदा नहीं होना है। 

घोसी विधानसभा में सपा की जीत को लेकर उन्होंने कहा कि जीत समाजवादी पार्टी की भी है और इंडिया गठबंधन की भी है। घोसी की जनता ने सबक सिखाने के लिए अपनी ताकत का अहसास करा दिया है। सत्ता के दुरुपयोग के बाद भी लंबे अंतराल से सपा और इंडिया की जीत हुई है। इंडिया और भारत नाम के विवाद पर उन्होंने कहा कि भारतीय संविधान में पढ़े-लिखे लोग देश का नाम बदलने की मांग कर रहे हैं। इंडिया, भारत दोनों हमारे देश के नाम हैं। जो इंडिया नाम हटाने की मांग कर रहे हैं, उन्हें भारत से ही प्रेम नहीं है।

Post a Comment

0 Comments