Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

नई दिल्ली : घर में बच्चों के साथ सो रही महिला की गला काटकर हत्या,

नई दिल्ली : सदर बाजार इलाके में रविवार सुबह एक घर में घुसकर महिला की हत्या कर दी गई। मृतका की शिनाख्त नाजिया (25) के रूप में हुई। वारदात के समय महिला के सात और दो साल के बच्चे उसके पास ही सोए हुए थे। दोपहर 12 बजे बेटा सोकर उठा तो उसने मां का गला काटा पाया। फौरन दादा को फोन कर मां की हत्या कर खबर दी। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। 

सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए। क्राइम टीम के अलावा एफएसएल को भी जांच के लिए बुला लिया गया। आरोपी की घर में फ्रेंडली एंट्री हुई। पुलिस आशंका जता रही है कि हत्या में किसी करीबी का हाथ हो सकता है। दरअसल महिला नाजिया और उसके पति की उम्र में 21 बरस का फासला था। पति उससे उम्र में दोगुना बड़ा था। पुलिस इन सब बातों और परिवार के एक-दूसरों से रिश्तों की जांच कर रही है। 

पुलिस ने नाजिया का मोबाइल कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। तमाम दृष्टिकोण से जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, नाजिया परिवार के साथ सदर बाजार स्थित गली दर्जियान में रहती थी। परिवार में पति कासिम (46) के अलावा सात साल का बेटा आर्यन और दो साल की बेटी मरियम है। नाजिया कासिम के पुश्तैनी मकान में दूसरी मंजिल के कमरे में रहती थी। कासिम का परिवार यहां कई दशकों से रह रहा है। बाकी अलग-अलग फ्लोर पर दूसरे परिजन रहते हैं। 

कासिम पटरी लगाकर कॉस्मेटिक का सामान बेचता है। रविवार सुबह पांच बजे वह काम पर चला गया। दोपहर करीब 12 बजे नाजिया का बेटा सोकर उठा तो उसने बिस्तर पर मां को खून से लथपथ पाया। बाद में परिजनों को वारदात की खबर हुई।

Post a Comment

0 Comments