Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

हरदोई : डिप्टी कमिश्नर के पिता पर बांके से हमला, मौत - INA NEWS TV

हरदोई : पाली - पुरानी रंजिश के चलते मुड़रामऊ गांव में कुछ दबंगों ने डिप्टी कमिश्नर के पिता पर घात लगाकर बांके से हमला कर उन्हें मरणासन्न कर दिया। उपचार के लिए लखनऊ ले जाते समय रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पांच लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है।

थाना क्षेत्र के मुड़रामऊ निवासी रावेंद्र कुमार मथुरा में डिप्टी कमिश्नर इंडस्ट्रीज के पद पर तैनात हैं। उनका परिवार गांव में ही रहता है। उनके पिता दयाराम गांव में ही खेतीबाड़ी करते हैं। गांव के ही कुछ लोगों से उनकी पुरानी रंजिश हैं।
अस्पताल में पुलिस को दयाराम ने बताया था कि वह गुरुवार सुबह साढ़े दस बजे खेत से पशुओं के लिए चारा लेकर वापस आ रहे थे। रास्ते में गांव के महावीर ने अपने भाई रघुवीर, परीक्षित उर्फ संदीप, मनोज व रजनीश के साथ मिलकर घेराबंदी कर गाली गलौज की। विरोध करने पर बांके से हमला कर दिया। शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने बचाया।
थाना प्रभारी राजकुमार पांडेय ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच गैस एजेंसी को लेकर पुराना विवाद है। परिजन जिला चिकित्सालय से गंभीर हालत में दयाराम को लखनऊ लेकर जा रहे थे, रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। शव को जिला चिकित्सालय के शव गृह में रखवा दिया गया है। सीओ हेमंत उपाध्याय ने बताया कि दो लोगों को हिरासत में लिया है।

Post a Comment

0 Comments