Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

#AGRA : सरकारी नौकरी का झांसा देकर की दोस्ती, फिर दुष्कर्म - INA NEWS TV

आगरा : आगरा में एक नर्स धोखे का शिकार हो गईं। सिंचाई विभाग के कर्मचारी ने सरकारी नौकरी का आश्वासन दिया। दोस्ती कर शादी की बात कही। आरोप है कि दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया। ब्लैकमेल करके शोषण करता रहा। एक दिन जान से मारने कोशिश की। वह किसी तरह बच गईं। अब आरोपी धमकी दे रहा है। पुलिस भी सुनवाई नहीं कर रही है। पीडि़ता ने राष्ट्रीय महिला आयोग को पत्र भेजा है।

एटा की रहने वाली है नर्स 

एटा की रहने वाली युवती ने राष्ट्रीय महिला आयोग में पत्र भेजा है। उन्होंने नर्सिंग का कोर्स कर रखा है। एत्माद्दौला क्षेत्र स्थित एक हास्पिटल में कार्यरत हैं। आरोप लगाया कि हास्पिटल में आवास विकास कालोनी के युवक का आना-जाना था। उसने खुद को सिंचाई विभाग में उच्च पद पर कार्यरत बताया। कहा कि वह उसकी सरकारी नौकरी लगवा देगा। शादी का झांसा दिया। वह उसकी बातों में आ गईं। उसने कोल्ड ड्रिंक में नशे का पदार्थ मिलाकर पिला दिया। बेहोश होने पर दुष्कर्म किया। 

बना लिया अश्लील वीडियो 

इस दौरान वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद यौन शोषण करने लगा। उसे किराये पर कमरा लेकर रखने लगा। एक दिन उसे जान से मारने का प्रयास किया। वह किसी तरह बचकर भाग निकली। पुलिस से शिकायत करने पर सुनवाई नहीं हुई। आरोपी लगातार धमकी दे रहा है। पीड़ित ने अब राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायती पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है। डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि पीड़िता तहरीर देंगी तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

वर्दी में खिंचवा रखे हैं फोटो

युवती का आरोप है कि आरोपी युवक अपने पास रिवाल्वर रखता है। वह वर्दी में फोटो खिंचवाता है। युवतियों को पुलिस विभाग में बताकर धेाखा दे चुका है। पहले भी कई युवतियां उसके शोषण का शिकार हो चुकी हैं। मगर, बदनामी की वजह से कुछ नहीं बोलती हैं।

Post a Comment

0 Comments