Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

हरदोई : प्रशिक्षण से गैरहाजिरी पर 5 कार्मिकों के विरुद्ध FIR

हरदोई : नगरीय निकाय चुनाव के मतदान कार्मिकों के चल रहे प्रशिक्षण में पांच कार्मिकों ने आदेश के बाद भी उपस्थिति दर्ज नहीं कराई। सहायक प्रभारी अधिकारी डीडीओ ने बीएसए और जीडीसी के प्राचार्य को गैरहाजिर कार्मिकों के विरुद्ध लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कराते हुए विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए हैं।


सहायक प्रभारी अधिकारी डीडीओ अजय प्रताप सिंह ने बताया कि निकाय चुनाव में मतदान कराने के लिए विभिन्न विभागों के कार्मिकों की ड्यूटी लगाई गई है। संबंधित कार्यालयाध्यक्ष को कार्मिकों की प्रशिक्षण में उपस्थिति सुनिश्चित कराने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। 19 से 21 अप्रैल तक चले प्रशिक्षण में कार्मिक गैरहाजिर रहे थे। इन कार्मिकों को प्रशिक्षण में प्रतिभाग के लिए शुक्रवार को एक मौका दिया गया था, लेकिन बेसिक शिक्षा और उच्च शिक्षा विभाग के पांच कार्मिकों ने उपस्थिति नहीं दर्ज कराई।

बताया कि बेसिक शिक्षा विभाग पिहानी में तैनात सहायक अध्यापक आशीष रंजन, सुरसा में तैनात सहायक अध्यापक सरला देवी, प्राथमिक विद्यालय आंट के सहायक अध्यापक कौशल किशोर, उच्च शिक्षा विभाग के तहत आर्य कन्या महाविद्यालय की सहायक अध्यापक जायरा जैदी प्रशिक्षण में गैरहाजिर रहीं। आदेश के बावजूद भी ये कार्मिक प्रशिक्षण में नहीं आए।

Post a Comment

0 Comments