Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

16 साल की पुत्री के साथ दुष्कर्म करता था पिता, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा : INA NEWS

सोनभद्र : यूपी के सोनभद्र जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने है। शाहगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में पिता पर ही नाबालिग सगी बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप है। महीनों से वह अपनी ही किशोर बेटी का शारीरिक शोषण रहा था। मामले का खुलासा तब हुआ जब किशोरी गर्भवती हुई। किशोरी की मां ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उसकी तलाश की जा रही है। 

पुलिस के मुताबिक एक गांव निवासी महिला गुरुवार को अपनी बेटी (16) के साथ थाने पहुंची। उसने बताया कि पति पिछले कई माह से बेटी का शारीरिक शोषण करता था। जब वह मजदूरी के सिलसिले में घर से बाहर जाती, तब बेटी को अकेला पाकर वह उसके साथ जबरदस्ती करता था।
बेटी गर्भवती हो गई। गर्भनिरोधक दवा खिला देने के कारण उसकी पुत्री को मृत बच्ची पैदा हुई थी। मृत नवजात बच्ची को उसके पति ने झाड़ियों में फेंक दिया था। ये सब होने के बाद आरोपी नहीं सुधरा। उसने फिर से अपनी ही बेटे से जबरदस्ती करनी शुरू कर दी। विवश होकर बेटी ने मां को घटना की जानकारी दी।

मामला संज्ञान में आते ही पुलिस हरकत में आई। सीओ अमित कुमार, एसओ संजय पाल, चौकी इंचार्ज योगेंद्र पांडेय तत्काल गांव पहुंचे। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी फरार हो गया था।

सीओ अमित कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश की जा रही है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

Post a Comment

0 Comments