Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

#कासगंज : तेज रफ्तार ट्रक ने चार मजदूरों को रौंदा, एक की मौत, तीन गंभीर - #INA

कासगंज : उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में शनिवार की रात भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार ट्रक चार मजदूरों को कुचलते हुए निकल गया। हादसे में एक की मौत हो गई जबकि, तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

खाना खाकर पैदल ही लौट रहे थे

हादसा सोरोंजी थाना क्षेत्र के होड़लपुर में हुआ। यहां सीएचसी के सामने स्थित ढाबा में चार मजदूर खाना खाने गए थे। वहां से खाना खाकर पैदल ही वापस लौट रहे थे। इसी समय कासगंज की ओर से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक उन्हें रौंदते हुए निकल गया। हादसे में चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं पड़े-पड़े तड़पते रहे।
घटना के बाद आसपास के लोग जमा हो गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों को सोरोंजो सीएचसी पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि, तीन की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।  

घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया

मृतक की पहचान रिंकू (24) के रूप में हुई है।  वहीं अमित (18 वर्ष), सतेंद्र (26 वर्ष), वीरपाल (30 वर्ष) की हालत गंभीर है। यह सभी मजदूर सोरोंजी सीएचसी में बन रहे वेयर हाउस के निर्माण कार्य में लगे थे। खाना खाने ढाबा जाते थे। सभी मजदूर लखीमपुरखीरी जिला के फुलविहान थाना क्षेत्र के हाजीपुरवा गांव के रहने वाले हैं। 

Post a Comment

0 Comments