Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

प्रयागराज : साली की शादी की सालगिरह पार्टी में नाचते आया हार्ट अटैक, गई जान

प्रयागराज : शादी की साल गिरह पार्टी में नाचते समय आए हार्ट अटैक से युवा दवा कारोबारी की मौत हो गई। दवा कारोबारी को तीन निजी अस्पतालों में दिखाया गया, चिकित्सकों के जवाब देने के बाद परिजन उन्हें लेकर स्वरूप रानी अस्पताल गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद मचे कोहराम की वजह से सालगिरह की पार्टी की खुशियां पल भर में गम में तब्दील हो गईं।

पार्टी में परिजनों, रिश्तेदारों के साथ नाचते समय दिल का दौरा पड़ने की यह घटना शनिवार की रात 11:05 बजे की है। सिविल लाइंस स्थित अतुल माहेश्वरी मार्ग (क्लाइव रोड) पर बंगला नंबर -नौ के निवासी अमरदीप वर्मा( 46) की साली पूनम की शादी की सालगिरह मनाई जा रही थी। इसके लिए पंखुड़ी अपार्टमेंट में भव्य इंतजाम किए गए थे। सजावट के बीच डीजे पर अमर दीप अपनी पत्नी नीतू वर्मा और अन्य रिश्तेदारों के साथ फिल्मी नग्मे पर नृत्य कर रहे थे।

पहले उन्हें सीने में हल्का दर्द महसूस हुआ तो वह बैठ गए। लेकिन कुछ देर बाद ही आराम मिलते ही वह फिर अपनी पत्नी के साथ नाचने लगे। इसी दौरान उन्हें तेज अटैक आया और वह गिर पड़े। अमर दीप के गिरते ही सालगिरह पार्टी में कोहराम मच गया। आनन-फानन में डीजे बंद करा दिया गया। परिजन और रिश्तेदार उन्हें कार से लेकर पार्वती हॉस्पिटल पहुंचे। वहां से चिकित्सकों ने जवाब दे दिया।

इसके बाद नाजरेथ अस्पताल और फिर सरस्वती हार्ट केयर में भी अमरदीप को दिखाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें रेफर कर दिया। अमरदीप के होश में न आने के साथ ही शरीर बेदम पड़ गया था। परिजन रोते-बिलखते स्वरूप रानी अस्पताल पहुंचे। रात को मोती लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य प्रो. एसपी सिंह से भी लोगों ने संपर्क साथा। देर रात एसआरएन के चिकित्सकों ने उन्हें देखा और मृत घोषित कर दिया। इस घटना को लेकर लोग अवाक रह गए हैं।

Post a Comment

0 Comments