Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

गोरखपुर में मंदिर के बाहर बैठी महिला को दारोगा ने पीटा

गोरखपुर : गोरखपुर में महाशिवरात्रि के मौके पर शिव मंदिर के बाहर पूजन साम्रगी की दुकान लगाने वाली महिला के साथ मारपीट की गई है. दारोगा का दुकान चलाने वाली महिला के साथ मारपीट किए जाने का वीडियो सामने आया है. दारोगा कुंवर गौरव सिंह ट्रांसपोर्ट नगर चौकी इंचार्ज है. उसका महिला संग मारपीट करने वाला वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल इस वीडियो के संबंध में किसी का बयान सामने नहीं आया है.

मुक्तेश्वर नाथ मंदिर के बाहर हुई मारपीट

जानकारी के मुताबिक, महाशिवरात्रि के चलते गोरखपुर के सभी शिव मंदिरों में भक्तों की भीड़ उमड़ रही है. राजघाट थाना क्षेत्र के मुक्तेश्वर नाथ मंदिर पर भक्त भारी संख्या में दर्शन करने शनिवार अल सुबह से ही पहुंच रहे थे. मारपीट का जो वीडियो सामने आया वह भी सुबह का बताया जा रहा है. मंदिर के बाहर पूजन सामग्री बेचने के लिए कई दुकानदार अपनी दुकान लगाए बैठे दिखाई दे रहे हैं. उनमें कुछ महिलाएं भी शामिल हैं.


इसी बीच दारोगा कुंअर गौरव सिंह महिला और पुरुष पुलिसकर्मियों संग महिलाओं को हटाते दिखाई दे रहे हैं. पुलिस और महिलाओं के बीच बहस भी होती है. इनमें से एक क महिला पुलिस टीम को अपशब्द कहती भी सुनाई दी.

इसके बाद दारोगा एक महिला को जबरदस्ती अपने साथ ले जाते और उसके साथ मारपीट करते दिखाई दे रहा है. पीछ से रोने और चिल्लाने की आवाज भी आ रही है. फिलहाल इस वीडियो को लेकर किसी का बयान सामने नहीं आया है, लेकिन मारपीट का यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है

Post a Comment

0 Comments